30 अक्टूबर 2020 राशिफल: आज किन राशियों के लिए शुभ रहेगा दिन और क्या है आपके लिए खास जानें

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

मेष

मेश राशि के जातक आज जीवन के नए सफर की शुरुआत कर सकते हैं। आज आप ऐसा महसूस करेंगे की आज कोई रिस्क की ओर बढ़ रहे हैं।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक मन में बेचैनी बढ़ी रहेगी। किसी बात को लेकर मन में उदासी का माहौल रहेगा। आज आप ऐसा महसूस करेंगे की आपके साथ कोई कोई विश्वासघात कर रहा है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक आज आपने परिवार के साथ एक खूबसूरत समय बिताएंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे। खुशियों में भी बढ़ोतरी होगी।

कर्क

कर्क राशि के जातक सब कुछ होते हुए भी आपको ऐसा लगेगा की कुछ समय के लिए मन में मायूसी छा सकती है। आज आप कही दूर जाने का सोच विचार कर सकते हैं।

सिंह

सिंह राशि के जातक आप में से कई लोग स्थान परिवर्तन या यात्रा का मन बना सकते हैं। हालांकि आपके ये विचार व्यर्थ ही जाएंगे। आपके काम में पहले के मुकाबले तेजी आएगी और जीवन में जुड़ी परेशानियां खत्म होंगी।

कन्या

कन्या राशि के जातक मन में छोटी उलझनें बनी रहेगी। आज आप मे सें बहुत से लोगों के लिए तनावपूर्ण स्थिती बनी रहेगी।

तुला

तुला राशि के जातक मन संतुष्ट रहेगा। मानसिक रूप से संतुष्टि का अनुभव होगा। कई दिनों से चल रही कोई प्रबल इच्छा पूरी हो सकती है। मन में खुशी का माहौल रहेगा। कोई अच्छी खबर आपके दिन को बेहतर बनाएगी।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक आर्थिक फैसलें आसानी से ले सकेंगे। आर्थिक लाभ होता हुआ इस वक्त नजर नहीं आ रहा। पुराना रूका हुआ पैसा मिल सकता है।

धनु

धनु राशि के जातक परिवार से जुड़ी सारी परेशानियां खत्म होगी। परिवार के साथ एक सुखद समय व्यतित करेंगे। एक दूसरे को लेकर समर्पण भाव में वर्द्धि होगी।

मकर

मकर राशि के जातक आज आपको बेवजह का तनाव घेरे रह सकता है। वाद-विवाद की स्थिती बनी रह सकती है। मानसिक तनाव से जितना हो सकें दूर रहें।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक अपने काम को लेकर चिंता सताएगी। फिलहाल आप कई चीजों में खतरा मोल ले सकते हैं। आज आपको किसी तरह का कोई नतीजा नहीं मिलेगा।

मीन

मीन राशि के जातक मन में उदासी का माहौल बना रहेगा। अकेलापन भी महसूस हो सकता है। आप अपने आपको बहुत अच्छी तरह से व्यक्त नहीं कर सकेंगे।

From around the web