28 सितंबर 2020 राशिफल : कन्या राशि के जातकों को अचानक धन लाभ होगा, छात्रों के लिए बेहतर रहेगा दिन

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

मेष

 मेष राशि के जातक किसी व्यक्ति की आपको मदद मिल सकती है। आपको समय के साथ चलने की जरूरत है। जिस चीज को लेकर आप योजना बना रहे हैं उसे लेकर आप कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक नया का काम हाथ में लेने से पहले अच्छी तरह सोच विचार कर लें। तनाव के माहौल को आप अच्छे से संभाल सकेंगे। रोजमर्रा के काम समय से पहले पूरे हो सकते हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक आपको पैसे का कर्जा लेना पड़ सकता है। खर्चों पर लगाम लगाएं। जोखिम भरे काम को ना ही करें तो बेहतर होगा।

कर्क

कर्क राशि के जातक कुछ खास फैसले लेने पड़ सकते हैं। आज आप कुछ लोगों के लिए बेहतर काम करेंगे। सेहत में सुधार आएगा।

सिंह

सिंह राशि के जातक ऑफिस में मतभेद की स्थिति बन रही है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। नौकरी या बिजनेस से जुड़ी टेंशन बढ़ सकती है।

कन्या

कन्या राशि के जातक अचानक धन लाभ हो सकता है। छात्रों के लिए दिन बेहतर रहेगा। संस्थान बदलने के लिए आज समय अच्छा है।

तुला

तुला राशि के जातक सोचे हुए काम करने में सफलता मिलेगी। दोस्तों के साथ समय बीतेगा। दिन बेहतर रहेगा।

वृश्चिक

राशि के जातक दूसरों पर भरोसा करने से बेहतर है खुद पर भरोसा करें। आज शांत रहना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। गरीबों को खाना खिलाएं।

धनु

धनु राशि के जातक कारोबार से जुड़े लोगों को फायदा होगा। छोटी-छोटी चीज आपके लिए खास हो सकती है। धैर्य रखें।

मकर

मकर राशि के जातक बिजनेस में बड़े सौदे आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे। आज कुछ फैसले रुक सकते हैं। नौकरी के नए अवसर मिलेंगे।

कुम्भ

कुंभ राशि के जातक सिरदर्द की समस्या सता सकती है। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। जीवन शैली में थोड़े बदलाव हो सकते हैं। पुराना पैसा अटक सकता है।

मीन

मीन राशि के जातक जीवन साथी को कोई तोहफा मिल सकता है। नई दुकान या फिर ऑफिस खरीदने की प्लानिंग हो सकती है। छात्रों के लिए दिन बेहतर रहेगा।

From around the web