25 अक्टूबर 2020 राशिफल: वृश्चिक राशि वालों के लिए आज खास रहेगा दिन

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

मेष

मेष राशि के जातक परिजनों के साथ बैठकर बातचीत करेंगे। माता के साथ संबंध बेहतर होंगे। घर की बातों पर ध्यान रहेगा अधिक रहेगा।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक लंबे प्रवास पर जा सकते हैं। आर्थिक लाभ हो सकता है। आज कार्यस्थल पर काम अधिक रहेगा।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक आज दिन मिश्रित फलदाई रहेगा। मानहानि हो सकती है। गुस्से पर काबू रखें।

कर्क

कर्क राशि के जातक का दिन दोस्तों के साथ आनंद पूर्वक समय में बीतेगा। व्यापार में लाभ हो सकता है। साझेदारों से फायदा होगा।

सिंह

सिंह राशि के जातक मानसिक रूप से व्यग्र रहेंगे। दिन भर के काम में आज किसी कारण रूकावट आ सकती है। मन में भारीपन बना रहेगा।

कन्या

कन्या राशि के जातक विद्यार्थियों के लिए समय बेहतर है। संतान से जुड़ी चिंता सता सकती है। आज किसी भी तरह की बौद्धिक चर्चाओं में ना ही उतरे।

तुला

तुला राशि के जातक शारीरिक और मानसिक रूप से थोड़े परेशान रहेगें। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता सताती है। संभव हो तो प्रवास टाल दें।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक नए काम की शुरुआत के लिए दिन बेहतर है। आर्थिक लाभ तथा भाग्य में वृद्धि होगी। काम में सफलता मिलेगी।

धनु

धनु राशि के जातक मन में दुविधा बनी रहेगी। परिवार में क्लेश हो सकता है। निश्चित किए गए काम पूरे ना होने मन में हताशा बनी रहेगी।

मकर

मकर राशि के जातक मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। परिवार में खुशनुमा वातावरण बना रहेगा। व्यवसाय और व्यापार में आप के स्थान पर प्रभाव बना रहेगा।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक परिजनों के साथ कलह हो सकती है। धन दौलत के निवेश के दौरान सावधान रहने की जरूरत है। खर्चों में बढ़ोतरी होगी।

मीन

मीन राशि के जातक आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। कार्यक्षेत्र में आर्थिक रूप से लाभ होगा।

From around the web