14 अक्टूबर 2020 राशिफल: मकर राशि वालों को मिलेगा किस्मत का साथ, मीन राशि के लोग रहें सतर्क

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

मेष राशि 

मेष राशि के जातक जीवन का कोई अधूरा अध्याय आज पूरा हो सकता है। आपको आज सुखी प्राप्ति होगी। अधूरे काम पूरे होने के बाद आपको संतुष्टि मिलेगी। मन में खुशी का माहौल बना रहेगा।

वृष राशि 

वृषभ राशि के जातक मन में भावुकता और चिंता बनी रहेगी। मानसिक तनाव रह सकता है। आज मन में असमंजस की स्थिति बनी रहेगी।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातक किसी महिला का सहयोग प्राप्त होगा। मन में अध्यात्म के प्रति रुचि जागृत होगी। आत्मविश्वास से आगे बढ़ाएं।

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातक जीवन में सब कुछ होते हुए भी आप असंतुष्ट रहेंगे। कहीं एकांतवास में जाने का मन बना सकते हैं। मन में कई तरह की संभावनाएं जागृत होंगी।

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातक भावुक रहेंगे। जीवन में बदलाव आ सकता है। जीवन साथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। आज के दिन आपकी क्रियात्मक शक्ति में बढ़ोतरी होगी।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातक आज आपको सावधान रहने की जरूरत है। कोई छुपा हुआ राज बाहर आ सकता है। बीमारी के लक्षण उजाकर हो सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान देने की जरूरत है।

तुला राशि 

तुला राशि के जातक जीवनसाथी और परिवार के साथ आपके संबंध पहले से मधुर होंगे। संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। परिवारिक सहयोग की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातक आपको प्रयासरत रहने की जरूरत है। आज आपको किसी भी तरह का कोई नतीजा नहीं मिल पाएगा। भविष्य में कामयाब होने के लिए लगातार प्रयास करने होंगे।

धनु राशि 

धनु राशि के जातक आलस आपकी परेशानी बढ़ाएगी। आगे बढ़ने के लिए प्रयास करने होंगे। सफलता हासिल करने के लिए आपको लगातार मेहनत करनी होगी।

मकर राशि 

मकर राशि के जातक आज के दिन आपको सफलता मिलेगी। छोटे-छोटे कामों की सराहना की जाएगी। आप में ऊर्जा बनी रहेगी।

कुंभ  राशि 

कुंभ राशि के जातक आध्यात्मिक तौर पर आगे बढ़ेंगे। वरिष्ठ लोगों का आपको सहयोग प्राप्त होगा। शिक्षा से जुड़े काम में आगे बढ़ेंगे।

मीन राशि 

मीन राशि के जातक आज आपको जीवन सफल प्रतीत होगा। जीवन में संतुलन बना रहेगा। लेन-देन से जुड़े मामलों में आपको आराम का अनुभव होगा।

From around the web