भारतीय मार्केट में Apache अपनी लग्जरी और मजबूत बाइक्स के लिए जानी जाती है। इन्हीं बाइक्स में से एक है Apache RTR 125, जिसका भारतीय ग्राहकों के बीच काफी ज्यादा क्रेज है। इस बाइक के लुक से लेकर फीचर्स तक पर ग्राहक काफी आकर्षित होते हैं।

कम शब्दों में कहा जाए तो Apache RTR 125 एक ऐसी बाइक है, जो पहली नजर में ग्राहकों को अपना दीवाना बना सकती है। तो आइए जानते हैं Apache RTR 125 के फीचर्स और कीमत के बारे में –

Apache RTR 125 में मिलते हैं धांसू फीचर्स

Apache RTR 125 के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको IDI Double Mode इग्निशन, 5 स्पीड मैनुअल चैन ड्राइव सिस्टम, 12 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी जैसे फीचर्स जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। वहीं इसमें BS6 इमिशन स्टैंडर्ड भी दिया गया है, जो इस बाइक को और भी यूनिक बनाता है।

इसके अलावा भी इस बाइक में आपको फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ 270 मिमी का फ्रंट डिस्क ब्रेक और 130 मिमी का रियर ड्रम ब्रेक भी देखने को मिल जाता है, जो ग्राहकों को और ज्यादा आकर्षित करता है।

Apache RTR 125 का पावरफुल इंजन

इंजन के तौर पर आपको Apache RTR 125 में 124cc का दमदार एयर कूल्ड इंजन देखने को मिल जाता है, जो 8500 Rpm पर 12 Bhp का अधिकतम पावर और 6500 Rpm पर 10.5 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

Apache RTR 125 की कीमत

कीमत की बात करें तो Apache RTR 125 फिलहाल मार्केट में 85 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक की कीमत पर उपलब्ध हो जाती है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको कई कलर ऑप्शन भी देखने को मिल जाते हैं।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.