शतरंज के इस महान खिलाड़ी को इलेक्ट्रिक कार गिफ्ट करने वाले हैं आनंद महिंद्रा,कह दी इतनी बड़ी बात

Avatar

By Zainub Malik

Published on:

महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा को तो सभी जानते हैं और आप लोगों को यह भी पता होगा कि आनंद महिंद्रा भारत के हर इंसान को समर्थन करते हैं जो देश की तरक्की के लिए आगे बढ़ता है.

कई बार ऐसी खबरें आती रहती हैं कि आनंद महिंद्रा ने किसी की स्किल से खुश होकर उसे गाड़ी गिफ्ट कर दी.तो कभी वहां किसी बिमार को पैसे देते नजर आते हैं.

भारत के खिलाड़ियों को भी आनंद महिंद्रा सपोर्ट करते हैं.और इस बार भी शतरंज के खेल में सारी दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले इस नौजवान खिलाड़ी को आनंद महिंद्रा देने वाले हैं तोहफा

यह भी जानेRevolt RV400 बाइक का धांसू लुक हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और कितनी है माइलेज 

आर प्रगन्धा को देंगे इलेक्ट्रिक कार

आनंद महिंद्रा ने एक्स पर सबको इस बात की खुशखबरी दी कि वाह भारतीय ग्रैंड मास्टर आर प्रगंधा के माता-पिता को एक इलेक्ट्रिक कार गिफ्ट करेंगे.

क्योंकि आनंद महिंद्रा उनके फाइड शतरंज वर्ल्ड कप में ऊपविजेता बनने से बहुत खुश हैं.आज प्रगंधा ने पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है.

अच्छे लोग एक्स पर आनंद महिंद्रा से यह अनुरोध कर रहे थे कि वह आज प्रगंधा को एक थी थार एसयूवी तोहफे में दे.और फिर क्या था आनंद महिंद्रा ने फैसला कर लिया कि

वह प्रगंधा के माता-पिता श्रीमती नाग लक्ष्मी और श्री रमेश बाबू को एक्सयूवी 4000 ईवी तोहफे में देंगे.

युवाओं का करते हैं समर्थन 

एक्स पर आनंद महिंद्रा ने एक नोट लिखा और कहा की, मैं बच्चों के माता-पिता को प्रोत्साहित करना चाहूंगा कि वह अपने बच्चों को शतरंज के खेल से परिचय कराएं.

जिनके बच्चों का दिमाग तेज हो जैसे कि ईवी कारें हमारे ग्रह के लिए बेहतर हैं.उसी तरह तेज दिमाग वाले बच्चे ही देश को आगे ले जा सकते हैं.

आपको बता दें कि महिंद्रा एक्सयूवी 400 कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी है और इसकी कीमत 15.99 लाख से शुरू होकर 18.99 लाख है।

यह भी जाने

Avatar

Dedicated professionals who write about cinema and television in all their vibrancy. Expect views, reviews and news.