Amrapali and Nirahua's tremendous romance seen on this song
Amrapali and Nirahua's tremendous romance seen on this song

इस गाने पर दिखा अम्रपाली और निरहुआ का जबरदस्त रोमांस– आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ दो सबसे मशहूर भोजपुरी स्टार हैं। इन दोनों सितारों के प्रशंसकों की संख्या अविश्वसनीय रूप से बड़ी है। इनकी जोड़ी को लेकर सुर्खियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

इन्हें एक साथ देखने का हमेशा ही बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. आम्रपाली की सोशल मीडिया एक्टिविटी पर नज़र रखने के अलावा, उनके प्रशंसक उन्हें उनके विभिन्न सोशल मीडिया अकाउंट पर भी फॉलो करते हैं।

उनका एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर काफी लोकप्रियता बटोर रहा है. इस तस्वीर में दोनों कमाल के लग रहे हैं. इसके अलावा वीडियो में दोनों स्टार्स के बीच धमाकेदार रोमांस भी देखने को मिल रहा है. गाने का नाम ‘खोले दी केवड़िया भईल भोर’ है और इसे निरहुआ और आम्रपाली ने लिखा है।

यह गाना भले ही पुराना हो गया हो, लेकिन आज भी लोकप्रिय है। इस गाने का वीडियो इसलिए धमाल मचा रहा है क्योंकि इसमें दोनों किरदार बंद कमरे में जमकर रोमांस करते हुए दिखाए गए हैं.

आम्रपाली के कमरे में प्रवेश करते ही निरहुआ गेट खोलने से इनकार कर देते हैं और एक्ट्रेस की साड़ी खोलने लगते हैं. ये है वो पुराना गाना जो दिखाता है कि इसके बाद क्या होता है-

इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और फिल्म मोकामा 0 किमी. इस गाने को कल्पना और रजनीश ने अपनी आवाज दी है. यूट्यूब पर करोड़ों से अधिक बार देखा जा चुका है और संभावना है कि यह संख्या बढ़ती ही रहेगी।

जब भी ये सितारे एक साथ नजर आते हैं तो वो गाना हमेशा हिट होता है. उनकी कोई भी फिल्म जब रिलीज होती है तो उसे देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ हमेशा लगी रहती है।

Read Also- बंपर धमाका ! रु 7000 सस्ता हुआ Samsung का धांसू 5G फोन, जाने क्या है फीचर्स

Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Today Samachar' Newsdesk. From politics , Entertainment and policies to the economy and the environment, from local...