Ampere Magnus EX
Ampere Magnus EX

Ampere Magnus EX: ग्लोबल मार्केट में इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल प्रोडक्शन बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है और इसका असर भारत में भी नजर आ रहा है. इसी कारण से भारत में हर सप्ताह कोई ना कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर या बाइक या कर लॉन्च होते हुए नजर आ रही है.

आज हम आपको एक ऐसे ही बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि भारतीय बाजार में काफी चर्चा में बना हुआ है. यह एक बजट स्कूटर है जिसमें आपको लगभग सभी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

Ampere Magnus EX स्कूटर की बेहतरीन रेंज

यह स्कूटर भारत की ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी Ampere के द्वारा लांच किया गया है. इस स्कूटर के मॉडल का नाम Ampere Magnus Ex इलेक्ट्रिक स्कूटर रखा गया है.

यह स्कूटर सिंगल चार्ज में लगभग 128 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज देने में सक्षम है. इस स्कूटर का डिजाइन बहुत ही बेहतरीन है, यह हर किसी को आसानी से अपनी तरफ आकर्षित कर लेता है. इस स्कूटर में लिथियम आयन की 3.1 के kwh वाली बैटरी को जोड़ा गया है.

Ampere Magnus EX स्कूटर में मिलते हैं शानदार फीचर्स

हर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कुछ ना कुछ फीचर्स देखने को मिल जाते हैं लेकिन इस स्कूटर में आपको सभी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं. इसी से यह स्कूटर बहुत ही ज्यादा शानदार बन रहा है. अगर इस स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.5 लाख है.

Ampere Magnus EX जबरदस्त इंजन

इस स्कूटर में 2100 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर को लगाया गया है जिसकी वजह से यह स्कूटर शानदार पिक टार्क पैदा करने में सक्षम है. इस स्कूटर में आपको 50 km/hr की मैक्सिमम स्पीड भी देखने को मिल जाती है. साथ ही इस स्कूटर में कंपनी के तरफ से पूरे 3 साल की वारंटी भी दी जाती है. इस वजह से आपको इस स्कूटर की टेंशन लेने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं रहेगी.