After electric scooter, Ather now preparing to launch e-bike
After electric scooter, Ather now preparing to launch e-bike

देश में लगातार बढ़ रही इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग के बीच ओला और Ather जैसी इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन कंपनियां नए उत्पाद लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। पिछले महीने, ओला ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों की एक पूरी श्रृंखला का अनावरण किया।

हालाँकि, इसके मुख्य प्रतिद्वंद्वियों में से एक, Ather एनर्जी में हीरो मोटोकॉर्प और सिंगापुर सॉवरेन फंड जीआईसी द्वारा 108 मिलियन अमेरिकी डॉलर का निवेश किया गया है। निकट भविष्य में, Ather एनर्जी नई ई-मोटरसाइकिल पेश करने की तुलना में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पोर्टफोलियो को मजबूत करने में अधिक रुचि रखती है।

Ather एनर्जी की योजना

Ather एनर्जी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी रवनीत सिंह फोकेला के अनुसार, Ather एनर्जी के लिए शून्य-उत्सर्जन मोटरसाइकिलों पर स्विच करने से पहले अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पोर्टफोलियो को मजबूत करना महत्वपूर्ण है। उनके मुताबिक, Ather की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल अब से कम से कम तीन या साढ़े तीन साल तक रेस में शामिल नहीं होगी।

जल्द ही एक नया स्कूटर लॉन्च किया जाएगा

बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप एक नया प्लेटफॉर्म विकसित कर रहा है और यह मॉड्यूलर होगा, जिससे कई मॉडल इस पर आधारित हो सकेंगे। ओला इलेक्ट्रिक के विपरीत, Ather ने अनुप्रयोगों और ग्राहकों की मांगों के आधार पर अपनी घरेलू रेंज का विस्तार करने की योजना बनाई है। नई वास्तुकला पर आधारित पहले मॉडल की घोषणा अगले आठ महीनों के भीतर की जाएगी।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...