Activa और OLA की हेकड़ी निकालने आ रही है ये दमदार E-Bike, फीचर्स देख आप भी कहेंगे “क्या बात है”

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। आमतौर पर इसमें टू व्हीलर्स स्कूटर्स का मार्केट ज्यादा लोकप्रिय है, लेकिन अब टू व्हीलर बाइक्स की तरफ भी लोग ध्यान केंद्रित करने लगे हैं। इसी डिमांड को ध्यान में रखते हुए सभी कंपनियां इलेक्ट्रिक बाइक्स को मार्केट में पेश करने में लगी हैं।

ऐसी ही एक इलेक्ट्रिक बाइक बहुत जल्द भारतीय मार्केट में एंट्री मारने वाली है, जिसका नाम है – Eunorau Flash E-Bike। इस बाइक में कई दमदार और धांसू फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। ऐसे में जाहिर है कि लॉन्च होते ही ये ई बाइक कई बड़ी कंपनियों का कारोबार ठप्प करने वाली है। तो आइए जानते हैं Eunorau Flash E-Bike के बारे में –

Eunorau Flash E-Bike के दमदार फीचर्स

बता दें कि Eunorau Flash E-Bike कई दमदार और आधुनिक फीचर्स से लैस होने वाली है। इस स्कूटर में आपको 4-इंच चौड़े टायर, बेहतर हैंडलिंग और धांसू सस्पेंशन देखने को मिलने वाला है, जो ग्राहकों को स्मूथ और स्पेशल राइडिंग एक्सपीरिएंस देगा।

Eunorau Flash E-Bike की पावरफुल बैटरी

Eunorau Flash E-Bike में 2.8kWh की बेहद दमदार और शक्तिशाली बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे लंबी रेंज प्रदान करता है। वहीं इसके साथ इसमें 750W का रियर ड्राइव मोटर लगाया गया है. वहीं फ्लैश AWD के दोनों पहियों पर 750W का मोटर मिलता है। साथ ही स्टैंडर्ड फ्लैश में 1000W का इलेक्ट्रिक मोटर है।

Eunorau Flash E-Bike की संभावित कीमत

Eunorau Flash E-Bike उन लोगों के लिए परफेक्ट विकल्प साबित होने वाली है, जो कम बजट में काफी सारे फीचर्स की तलाश में रहते हैं। ऐसे में ये ई-बाइक कंपनी द्वारा हर वर्ग के लोगों के पहुंच वाले बजट में लॉन्च की जा सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से अबतक इसकी कीमत को लेकर कोई साफ जानकारी नहीं दी गई है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.