KTM की लंका लगाने आई Yamaha की ये धांसू बाइक, लुक ही नहीं फीचर्स भी है बवाल, देखें कीमत

Pranjal Srivastava

By Pranjal Srivastava

Published on:

Yamaha की बाइक्स भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय हैं। वैसे तो ये कंपनी हर सेंगमेंट में धांसू बाइक्स प्रोड्यूस करती है, लेकिन Yamaha की स्पोर्ट्स बाइक्स की बात ही कुछ और होती है। ऐसी ही एक बाइक है Yamaha Fazer 25, जो लुक और फीचर्स के मामले में KTM को भी मात देती है। इस बाइक में आपको एक से बढ़कर एक धांसू और दमदार फीचर्स भी मिल जाते हैं।

तो आइए जानते हैं Yamaha Fazer 25 के धांसू फीचर्स और कीमत के बारे में –

Yamaha Fazer 25 के दमदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Yamaha Fazer 25 में आपको एक से बढ़कर एक और काफी दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक में ग्राहकों की सुविधा के लिए फ्रंट तथा रियर में डुएल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक भी मिलते हैं। वहीं इसके साथ ही आपको इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिमीटर तथा ऑडोमीटर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Yamaha Fazer 25 का पावरफुल इंजन

इंजन की बात करें तो Yamaha Fazer 25 में  249 सीसी का 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 20.9 PS की पावर और 20 NM का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Yamaha Fazer 25 का शानदार माइलेज

बता दें कि Yamaha Fazer 25 में आपको 32.9 Kmpl का माइलेज भिड़ भाड़ एरिया में मिल जाता है। वहीं इसके साथ ही हाइवे पर ये बाइक 41.3 Kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Yamaha Fazer 25 की कीमत

बता दें कि Yamaha Fazer 25 को कंपनी द्वारा 1.28 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की शुरूआती कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.44 लाख रुपए (एक्स शोरुम) तक पहुंच जाती है।

Pranjal Srivastava

Pranjal, Revving up the auto world with insightful reviews, breaking news, and deep dives into the future of transportation. Buckle up!