26kmpl के साथ लॉन्च हुई Maruti की यह कार ! Mahindra सिस्टम कर दिया हैंग, धांसू फीचर्स के साथ कीमत है सिर्फ इतनी

Avatar

By Abhishek

Published on:

New Maruti Ertiga 2024: 26 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ मारुति सुजुकी ने अपनी New Maruti Ertiga 2024 के मॉडल को पेश कर दिया है। आपको बता दें कि यह कार शानदार फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर के साथ भारतीय बाजार में पेश की गई है।

भारतीय बाजार में इसका मुकाबला टाटा पंच जैसी धांसू कार से है। आपको बता दें कि यह कार बेहद ही कम कीमत पर पेश की गई है। आईए देखते हैं इसके धांसू फीचर्स

New Maruti Ertiga 2024 के धमाकेदार फीचर्स

अगर बात करें New Maruti Ertiga 2024 में मिलने वाले शानदार फीचर्स की तो बताया जा रहा है कि इसमें मारुति ने कई आधुनिक फीचर पेश किया। जिसमें एंड्राइड ऑटो और कारप्ले सपोर्ट के साथ 7 इंच का स्मार्ट टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो हेडलैंप्स और ऑटो एसी जैसे रॉयल फीचर्स दिए हैं।

New Maruti Ertiga 2024 मैं मिलता है धमाकेदार इंजन

बताया जा रहा है कि New Maruti Ertiga 2024 में मारुति ने इसके इंजन को अपडेट किया है और इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है जो 105 bhp की पावर 138 Nm का पिक और जनरेट करता है। यह इंजन बीएससी 6 है। इसके इंजन को मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

New Maruti Ertiga 2024 मैं मिलता है दमदार माइलेज

अगर बात करें New Maruti Ertiga 2024 के माइलेज की तो बताया जा रहा है कि मारुति की इस कार में हमें शानदार माइलेज देखने को मिलता है। इसमें पेट्रोल वेरिएंट में 20 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज और सीएनजी वेरिएंट में 26 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज मिलता है।

New Maruti Ertiga 2024 की कीमत है बहुत ही काम

बताया जा रहा है कि New Maruti Ertiga 2024 की कीमत की तो इसको बेहद ही कम कीमत में भारतीय बाजार में पेश किया गया है। आपको बता दें कि इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत 8.5 लख रुपए है और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 10 लख रुपए तक जाती है। इसका मुकाबला भारतीय बाजार में टाटा सुमो और और टाटा पच जैसी कार से होता है इस कार को 2024 के दिसंबर तक लांच किया जाएगा।

Read Also-Altroz का पत्ता साफ़ करेगी नई Maruti Baleno… जाने आखिर क्यों है नई बलेनो पहले से बेहतर, फीचर्स और कीमत देख रह जाओगे दंग

Avatar

अभिषेक एक कॉलेज छात्र है जिन्हे अख़बार पढ़ना और समाचार लिखना बेहद पसंद है। जिसके चलते ये पत्रकारिता की पढाई कर रहे हैं। इन्होंने अभी तक कई वेबसाइट पर काम किया है जिसके इनको लेखन कला और लेखन के विभिन्न क्षेत्रों के बारे में ज्ञान है। अगर आपको इनका लेखन पसंद आता है तो आप इन्हें इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलो कर सकते हैं।