नए स्पोर्टी लुक और धांसू फीचर्स के साथ KTM को निस्तोनाबुत करने आ रही है Yamaha Mt 03, देखें कीमत और लॉन्च डेट

Pranjal Srivastava

By Pranjal Srivastava

Published on:

Yamaha की बाइक्स भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय हैं। वैसे तो ये कंपनी हर सेंगमेंट में धांसू बाइक्स प्रोड्यूस करती है, लेकिन Yamaha की स्पोर्ट्स बाइक्स की बात ही कुछ और होती है। कंपनी बहुत जल्द अपनी एक और धांसू स्पोर्टी लुक बाइक को मार्केट में पेश करने का मन बना चुकी है, जिसका नाम है – Yamaha Mt 03।

इस बाइक में आपको एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स के साथ धांसू लुक और बेहतरीन माइलेज भी देखने को मिल जाएगा, जिसके साथ Yamaha Mt 03 लॉन्च होते ही कई दमदार कंपनियों का कारोबार ढ़ीला करने वाली है। तो आइए जानते हैं Yamaha Mt 03 के फीचर्स और कीमत के बारे में –

Yamaha Mt 03 में मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

बता दें कि कंंपनी द्वारा Yamaha Mt 03 को कई आधुनिक और दमदार फीचर्स से लैस करके मार्केट में पेश किया जाएगा। इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर ,टेकोमीटर, नेवीगेशन बटन, बूट स्पेस ,एलइडी डिस्पले, टच स्क्रीन डिस्प्ले ,ट्यूबलेस टायर ,मेटल एलॉय व्हील ,डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट ,एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, वन टच सेल्फ स्टार्ट और डिजिटल इंडिकेटर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Yamaha Mt 03 का इंजन पावर

बता दें कि Yamaha Mt 03 में 321 सीसी का पैरेलल ट्विन इंजन देखने को मिलने वाला है, जो 42 Bhp की पावर पर 29 Nm का पिक टॉर्क प्रदान करने की क्षमता रखेगा। वहीं इस बाइक में आपक 5-स्पीड ट्रांसमिशन भी देखने को मिल जाएगा।

Yamaha Mt 03 का माइलेज और स्पीड

बता दें कि Yamaha Mt 03 में आपको लगभग 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाएगा। वहीं इस बाइक की टॉप स्पीड 220 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी।

Yamaha Mt 03 की संभावित कीमत

बता दें कि Yamaha Mt 03 की कीमत को लेकर फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाइक को कंपनी द्वारा 1.80 लाख की शुरुआती कीमत पर मार्केट में पेश किया जा सकता है।

Pranjal Srivastava

Pranjal, Revving up the auto world with insightful reviews, breaking news, and deep dives into the future of transportation. Buckle up!