फीचर्स में महंगा…दाम में सस्ता, मिडिल क्लास लोगों के लिए बोनस की तरह आया 200MP वाला Honor का ये धांसू स्मार्टफोन, देखें कीमत

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Honor की निर्माता कंपनी ने स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचाने के लिए अपना लग्जरी कैमरे और प्रीमियम फीचर्स से लोडेड फोन Honor 90 5G Smartphone को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में ग्राहकों को फीचर्स तो ब्रांडेड और महंगे ही मिलने वाले हैं।

हालांकि इसके बावजूद इस स्मार्टफोन का दाम इस कैलिबर के फोन से काफी सस्ता रखा गया है। ऐसे में जाहिर है कि ये स्मार्टफोन बाजार में आते ही कई स्मार्टफोन के कारोबार पर फुल स्टॉप लगाने वाला है। तो आइए जान लेते हैं Honor 90 5G Smartphone के फीचर्स के बारे में –

Honor 90 5G Smartphone के दमदार फीचर्स

Honor 90 5G Smartphone के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको एक या दो नहीं बल्कि ढेर सारे स्मार्ट और दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच के 1.5K क्वाड कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ 2664×1200 पिक्सेल का रिजोल्यूसन देखने को मिल जाता है।

वहीं इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको 1,600 निट्स तक की ब्राइटनेस के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी मिलता है। वहीं इसमें आपको 2 स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं, जिसमें पहला 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट है, जबकि दूसरा 12GB RAM + 512GB स्टोरेज वेरिएंट है।

Honor 90 5G Smartphone का सुपरकुल कैमरा

कैमरे के मामले में Honor 90 5G स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध महंगे फोन को भी मात देता है। इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है, जिसमें 200 Megapixel के प्राइमरी कैमरे के साथ 12 Megapixel का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 Megapixel का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी मिल जाता है।

वहीं इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल जाता है। ऐसे में फोटोग्राफी लवर्स के लिए ये स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए बोनस पैकेज के समान है।

Honor 90 5G Smartphone की पावरफुल बैटरी

Honor 90 5G Smartphone की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है, जो फास्ट चार्जिग सपोर्ट के साथ आती है।

Honor 90 5G Smartphone की कीमत

दमदार और स्मार्ट फीचर्स से लोडेड ये स्मार्टफोन स्पेसिफिकेसंश के हिसाब से तो काफी महंगा लगता है, लेकिन इसके बावजूद ये स्मार्टफोन आपको 30,999 रूपए के सस्ते दाम पर मिल जाता है, जो 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.