70 हजार से कम कीमत में Ola की बैंड बजाने आ गई HOP Electric की ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें कीमत और रेंज

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Hop Electric भारतीय मार्केट में अपनी पहचान बनाने में लगी हुई है, जिसके लिए कंपनी अपनी बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटरों को कम से कम कीमत में लॉन्च करती जा रही है। ऐसी हीं एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है Hop Electric LYF, जिसे कंपनी ने काफी कम कीमत में लॉन्च किया है, वो भी दमदार फीचर्स और शानदार रेंज के साथ। ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

एक चार्ज में चलती है 75km

बता दें कि Hop Electric LYF को कंपनी ने 1.12 Kwh की लिथियम आयन बैटरी पैक और एक पावरफुल हब मोटर से लैस करके मार्केट में लॉन्च किया है, जिसकी मदद से ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होकर लगभग 75 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है। वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25km/hr की है और ये महज 2.45 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

फीचर्स मिलते हैं बेहद स्मार्ट

Hop Electric LYF के फीचर्स की बात करें अगर तो इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में सुविधा के लिए डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, नेविगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, सेंट्रल लॉकिंग, रिमोट स्टार्ट, पुश स्टार्ट बटन, IP66 रेटिंग और मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ USB चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

क्या है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो Hop Electric LYF को कंपनी ने काफी किफायती कीमत पर लॉन्च किया है। इसे आप भारत में महज 67,500 रुपए (एक्सशोरुम) से लेकर 74,500 रुपए (एक्सशोरुम) तक की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.