6400mAh बैटरी और 12GB RAM के साथ जल्द आ रहा है Oppo का ये मिलिट्री ग्रेड स्मार्टफोन, कड़क सर्दी को भी जाएगा झेल 

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Oppo कंपनी अपने बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन के लिए दुनियाभर में काफी फेमस है, जिसकी वजह से खासतौर पर ये स्मार्टफोन कंपनी लड़कियों के दिलों पर राज करती है। ऐसे में अब एक बार फिर लड़कियों का दिल जीतने के लिए Oppo जल्द हीं अपना एक और धांसू स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की प्लानिंग में है, जिसका नाम है – OPPO K12 Plus 5G। ये स्मार्टफोन कई बेहतरीन फीचर्स से लैस होगा, जिसकी कीमत भी काफी आसान रखी जाएगी। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

OPPO K12 Plus 5G के स्पेसिफिकेशंस (संभावित)

डिस्प्ले – OPPO K12 Plus 5G में कंपनी 2412 × 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 6.7-इंच की फुलएचडी+​ पंच-होल डिस्प्ले की पेशकश करेगी, जो AMOLED पैनल पर बनी होगी। इस स्क्रीन पर 120Hz रिफ्रेश रेट और 1100nits ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

प्रोसेसर – शानदार प्रोसेसिंग के लिए OPPO K12 Plus 5G स्मार्टफोन में कंपनी 4नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बने Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 ऑक्टा-कोर ​प्रोसेसर की पेशकश कर सकती है, जो 1.8GHz से लेकर 2.63GHz तक की क्लॉक स्पीड पर रन करने में सक्षम होगा। वहीं इस स्मार्टफोन में बेहतर ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 720 जीपीयू का साथ भी मिलेगा।

कैमरा – बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए OPPO K12 Plus 5G स्मार्टफोन में बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें LED फ्लैश के साथ OIS से लैस 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल ultra-wide सेंसर मौजूद होगा। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 6 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

बैटरी –  आपको बता दें कि लंबे पावर बैकअप के लिए OPPO K12 Plus 5G स्मार्टफोन में कंपनी  6,400mAh की बड़ी बैटरी की पेशकश कर सकती है, जिसके साथ इसे तेजी से चार्ज करने के लिए 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक का साथ भी मिलेगा।

OPPO K12 Plus 5G की संभावित कीमत

कंपनी द्वारा अबतक OPPO K12 Plus 5G की लॉन्च कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन के 8GB RAM वाले मॉडल की कीमत 20-22 हजार रुपये तक रखी जा सकती है। वहीं इसके 12GB RAM वाले मॉडल की कीमत लगभग 25 हजार रुपये तक हो सकती है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.