Shotgun 650 से बेहतर च्वाइस है Triumph की ये प्रीमियम क्रूजर बाइक, है 660cc के इंजन से लैस और कीमत है इतनी

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

भारतीय मार्केट में इन दिनों क्रूजर बाइक्स को खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी एक प्रीमियम क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, वो भी 10 लाख से कम कीमत में, तो Triumph Trident 660 आपके लिए परफेक्ट च्वाइस हो सकती है। इस क्रूजर बाइक का लुक बेहद आकर्षक है, जिसके साथ हीं इसमें पावरफुल इंजन और धांसू फीचर्स भी मिल जाते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं इसके सभी फीचर्स और कीमत के बारे में –

फीचर्स मिलते हैं बेहद शानदार

फीचर्स की बात करें अगर तो Triumph Trident 660 में कंपनी ने राइडर्स की सुविधा के लिए डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल,एक टीएफटी स्क्रीन और मोबाइल एप्लीकेशन के साथ और भी कई अन्य दमदार फीचर्स प्रदान किए हैं।

इंजन और माइलेज

आपको बता दें कि Triumph Trident 660 में कंपनी ने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए 660cc का लिक्विड-कूल्ड, 12 वाल्व, DOHC, इनलाइन 3-सिलिंडर इंजन लगाया है, जो 10250 rpm पर 81 PS की मैक्सिमम पावर और 6250 rpm पर 64 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। वहीं इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है। बता दें कि ये प्रीमियम क्रूजर बाइक लगभग 17.47 kmpl तक का माइलेज प्रदान करती है।

कितनी है कीमत?

अगर आप 10 लाख से कम कीमत में एक बेहतरीन प्रीमियम क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, तो Triumph Trident 660 आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। इस तगड़ा बाइक को आप भारत में 8.12 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.