किफायती कीमत में सबसे बेस्ट ऑप्शन है Skoda की ये कार, लुक भी है झक्कास और फीचर्स भी हैं शानदार

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

भारतीय मार्केट में बढ़ती गाड़ियों के डिमांड के साथ ही सभी कंपनियों के बीच कॉम्पटिशन भी काफी ज्यादा बढ़ चुका है, जिसके कारण सभी बड़ी से छोटी कंपनियां खुद को बेस्ट साबित करने की रेस में लगी हुई हैं। ऐसी हीं एक कंपनी Skoda भी है। अगर आप भी इस कंपनी की एक किफायती कीमत वाली बेहतरीन कार खरीदना चाहते हैं, तो Skoda Kushaq आपके लिए जबरदस्त ऑप्शन बन सकती है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में –

फीचर्स देख हो जाएंगे खुश

Skoda Kushaq के फीचर्स की बात करें अगर तो इस बेहतरीन कार में राइडर्स की सुविधा के लिए ऑटो AC, एयर कंट्रोल, टच कंट्रोल क्लाइमैट्रोनिक फंक्शन, लेदर सीटें, टैक्सटाइल मैट और स्टैंडर्ड  मेमोरी फोम कुशन, वायरलेस स्मार्टलिंक के साथ 25.4 सेमी इंफोटेनमेंट सिस्टम, एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो इंटरफेस के अलावा 6 हाई परफॉर्मेंस स्पीकर और एक सब-वूफर जैसे दमदार फीचर्स मिल जाते हैं।

मिलते हैं 2 पावरफुल इंजन

धांसू परफॉर्मेंस के लिए Skoda Kushaq में कंपनी ने 2 पावरफुल इंजनों के विकल्प प्रदान किए हैं।

  • इसमें पहले ऑप्शन में 1.0- litre टर्बो पेट्रोल इंजन मौजूद है, जो 115PS की अधिकतम पावर जेनरेट करता है और 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के सपोर्ट के साथ आता है।
  • वहीं दूसरे विकल्प में आपको 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया गया है, जो 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन के साथ मिलकर 150PS तक की अधिकतम पावर प्रदान करता है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो Skoda Kushaq को आप भारतीय मार्केट में 10.89 लाख रुपए (एक्सशोरुम) से लेकर 18.79 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.