बेहद कम कीमत में मिल जाती है Komaki की ये इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक, एक चार्ज में चलती है 250 किलोमीटर

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Komaki की इलेक्ट्रिक बाइक्स को भारतीय मार्केट में काफी पसंद किया जाता है, जो लुक से लेकर रेंज और फीचर्स तक के मामले में सबसे टॉप पर रहती हैं। कंपनी की ऐसी ही एक बाइक है Komaki Ranger Electric Bike, जो इलेक्ट्रिक और क्रूजर बाइक दोनों का शानदार मजा देती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत भी कम है और इसके बावजूद ये बेहद शानदार रेंज प्रदान करती है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में –

दमदार फीचर्स वाली Komaki Ranger

Komaki Ranger Electric Bike के फीचर्स की बात करें अगर तो इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक में आपकी सुविधा के लिए 7 इंच की टीएफटी डिस्प्ले, फ्लैट टाइप फुटरेस्ट, फ्रंट टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, साइड स्टैंड सेंसर, प्रीलोड एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन, फ्रंट लेग गार्ड, डिस्क ब्रेक और यूएसबी चार्जिंग सॉकेट जैसे ब्रांडेड फीचर्स दिए गए हैं।

बैटरी और रेंज

परफॉर्मेंस की बात की जाए अगर तो Komaki Ranger Electric Bike को महज एक बार चार्ज करके लगभग 250 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसके लिए इस इलेक्ट्रिक बाइक में 4.5kWh की लिथियम आयन बैटरी और 5kW के इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है। वहीं इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 80 km/Hr है, जबकि इसे फुल चार्ज होने में महज 4-5 घंटे का समय लगता है।

क्या है कीमत?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Komaki Ranger Electric Bike भारतीय मार्केट में महज 1.69 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.86 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक जाती है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.