160km की धांसू रेंज के साथ स्कूटर में बाइक वाला फील देगी Okinawa की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स भी हैं ब्रांडेड

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

भारतीय मार्केट में सबसे प्रचलित इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनियों में से एक Okinawa भी है, जो अपने बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए काफी फेमस है। कंपनी की ऐसी ही एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर है Okinawa Okhi90, जो शानदार रेंज और प्रीमियम फीचर्स के साथ लोगों के लिए काफी बेहतरीन विकल्प बन सकती है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

फीचर्स मिलते हैं टॉप क्लास

Okinawa Okhi90 Electric Scooter के फीचर्स की बात करें अगर तो इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में राइडर्स की सुविधा के लिए नई एनकोडर बेस्ड मोटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी-थेफ्ट अलार्म, GPS नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। इसके अलावा इसमें मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी जैसे धांसू फीचर्स मौजूद हैं।

देती है 160 किलोमीटर तक की रेंज

आपको बता दें कि Okinawa Okhi90 Electric Scooter को महज एक बार चार्ज करके 160 किलोमीटर से भी ज्यादा चलाया जा सकता है। इसके लिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.8 kW के इलेक्ट्रिक मोटर के साथ पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में Eco और Sports जैसे 2 राइडिंग मोड भी मिलते हैं। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर ईको मोड में 56 kmph जबकि स्पोर्ट्स मोड में 74 kmph तक की स्पीड पकड़ सकती है। साथ हीं इसे फुल चार्ज करने में महज 4 घंटे का समय लगता है।

क्या है कीमत?

अगर आप भी कम कीमत में एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो Okinawa Okhi90 आपके लिए शानदार विकल्प बन सकती है। इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में 1.86 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.