टू व्हीलर्स मार्केट पर राज करती है Bajaj की ये धांसू माइलेज वाली बाइक, कीमत भी है इतनी कम…हो जाओगे खुश

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Bajaj कंपनी ने वैसे तो भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन बाइक्स लॉन्च की हैं, जो कीमत से लेकर फीचर्स और परफॉर्मेंस तक में सबसे टॉप पर हैं। हालांकि Bajaj Platina कंपनी द्वारा लॉन्च की गई सबसे बेहतरीन बाइक्स में से एक है, जिसे लोग खूब पसंद भी करते हैं। ये तगड़ी बाइक हर मामले में लोगों की उम्मीदों पर खड़ी होने के लिए बेस्ट है और इसकी कीमत भी काफी कम है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में –

फीचर्स के मामले में जीतेगी आपका दिल

Bajaj Platina के फीचर्स की बात करें अगर तो ये बेहतरीन बाइक राइडर्स की सुविधा के लिए कई बेहतरीन फीचर्स से लैस होकर आती है। इसमें आपको लॉन्ग क्विल्टेड सीट, चौड़ा पिलियन फुटरेस्ट, ट्यूबलैस टायर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, हैलोजन हेडलाइट, एलईडी डीआरएल्स, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, सिंगल चैनल एबीएस जैसे दमदार और बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

इंजन और माइलेज

इंजन की बात करें अगर तो Bajaj Platina में शानदार परफॉर्मेंस के लिए 115.45CC के 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 8.4bhp की पावर और 9.81 NM का पीक टॉर्क पैदा करता है। वहीं इस बाइक में ट्रांसमिशन के लिए 4 स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। बता दें कि ये धांसू बाइक लगभग 70kmpl तक का माइलेज प्रदान करती है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो Bajaj Platina आपके लिए मार्केट में कम कीमत में बेहतरीन माइलेज वाली एक शानदार विकल्प बनी हुई है, जिसे आप 70,400 रुपये (एक्स शोरुम) से लेकर 74,061 रुपये (एक्स-शोरूम) तक की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.