टू व्हीलर मार्केट में धूम मचा रही है Bajaj CT 125X, देती है 60kmpl का माइलेज वो भी आसान कीमत में

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Bajaj कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी बेहतरीन माइलेज वाली बाइक्स के लिए काफी फेमस है, जो लुक से लेकर फीचर्स तक के मामले में लोगों के दिलों पर राज करती हैं। ऐसी ही एक बाइक है Bajaj CT 125X, जो फिलहाल कम कीमत में लोगों के लिए काफी बेहतरीन पसंद बनी हुई है। ऐसे में अगर आप भी एक शानदार माइलेज वाली बाइक ढूंढ रहे हैं, तो Bajaj CT 125X आपके लिए परफेक्ट च्वाइस बन सकती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

Bajaj CT 125X के फीचर्स हैं बेहद शानदार

Bajaj CT 125X के फीचर्स की बात की जाए अगर तो इस तगड़ी बाइक में सुविधा के लिए आपको फ्रंट में राउंड शेप हेडलैंप, यूनिक डिजाइन का काउल, डीआरएल स्ट्रिप, लंबी फ्लैट सीट, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, एनालॉग टेकोमीटर और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इंजन और माइलेज

इंजन की बात करें अगर तो कंपनी ने Bajaj CT 125X में 124.4 सीसी के 4 स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 10.9 पीएस की पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। बता दें कि ये इंजन DTSI इंजन पर आधारित है, जिसमें ट्रांसमिशन के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। वहीं माइलेज की बात करें अगर तो इस धांसू बाइक में लगभग 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।

कितनी है कीमत?

Bajaj CT 125X के कीमत की बात करें अगर तो इस बेहतरीन बाइक को आप भारतीय मार्केट में महज 71,354 रुपये (एक्सशोरुम) से लेकर 77,216 रुपए (एक्स शोरुम) तक की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.