10 हजार से भी कम कीमत में आ रहा है Lava का नया धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स होंगे तगड़े वाले

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

LAVA कंपनी हमेशा ही भारतीय मार्केट में अपने ग्राहकों के लिए सस्ते बजट में प्रीमियम फीचर्स वाले स्मार्टफोन लेकर आती रही है, जिसे ग्राहक भी काफी पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही करते हुए कंपनी अब फिर अपना एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम है Lava Blaze 3 5G। ये स्मार्टफोन 10 हजार से भी कम बजट में लॉन्च होने वाला है, जिसमें कम कीमत के बावजूद काफी तगड़े फीचर्स की भरामार होगी। ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में –

Lava Blaze 3 5G के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले – Lava Blaze 3 5G स्मार्टफोन में एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.56 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी गई है, जिसपर पंच होल कटआउट डिजाइन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा।

प्रोसेसर – बेहतरीन प्रोसेसिंग के लिए Lava Blaze 3 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट मिलने वाला है, जो 2.4GHz तक की हाई क्लॉक स्पीड पर रन करेगा। साथ हीं इसका Antutu Score 410K से भी ज्यादा का है।

कैमरा – बता दें कि Lava Blaze 3 5G स्मार्टफोन में शानदार फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने बैक पैनल पर वाइब एलईडी लाइट के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी और 2MP का AI कैमरा शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

बैटरी – लंबे पावरबैकप के लिए Lava Blaze 3 5G स्मार्टफोन में  5,000mAh की बैटरी मिलने की बात कंफर्म हो चुकी है। वहीं इसे तेजी से चार्ज करने के लिए 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट भी मिलेगा।

कितनी होगी कीमत?

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजन पर ब्रांड ने Lava Blaze 3 5G की कीमत की बात पहले हीं कंफर्म कर दी है। ब्रांड ने साफ कर दिया है कि इस स्मार्टफोन का 6GB रैम +128GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट 9999 रुपए की स्पेशल लॉन्च कीमत पर पेश किया जाएगा।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.