Ozotec ने लॉन्च की अपनी 120km रेंज वाली धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, बेहतरीन फीचर्स से है लैस और कीमत मात्र…

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज कुछ इस तरह से बढ़ता जा रहा है कि लोग भी अब ज्यादातर इलेक्ट्रिक वाहनों को ही खरीदने में लगे हुए हैं। इस बीच अब Ozotec ने भी हाल ही में भारत में अपनी बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है, जिसका नाम है Ozotec Flio। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत में किफायती है, लेकिन लुक से लेकर फीचर्स तक में बेहद एडवांस है। ऐसे में ये आपके लिए कम कीमत में काफी शानदार विकल्प बन सकती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

तगड़े फीचर्स से लैस है Ozotec Flio

Ozotec Flio Electric Scooter के फीचर्स की बात करें अगर तो इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में राइडर्स की सुविधा के लिए रिमोट स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल ओडोमीटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, 19L अंडरसीट स्टोरेज, फास्ट चार्जिंग सुविधा, डिस्प्ले, एलइडी टेललाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, लो बैटरी इंडिकेटर और एलईडी हेडलाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

बैटरी और रेंज

आपको बता दें कि कंपनी ने Ozotec Flio Electric Scooter को 2 Kwh की लिथियम आयन बैटरी से लैस रखा है, जो पावरफुल हब मोटर से जुड़ा है। इसकी मदद से इस इलेक्ट्रिक स्कटूर को एक चार्ज में लगभग 120 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। वहीं इसकी बैटरी पर आपको 3 साल की वैरेंटी भी मिल जाती है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात की जाए अगर तो भारतीय मार्केट में Ozotec Flio Electric Scooter की कीमत 84,990 रुपए (एक्सशोरुम) से शुरू होती है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.33 लाख रुपए (एक्सशोरुम) है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.