ढाई लाख के बजट में Hayabusha जैसा लुक देती है Keeway की ये स्पोर्ट्स बाइक, फीचर्स भी हैं शानदार

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

अगर आप भी स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स के दीवानें हैं और किफायती कीमत में एक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ये आर्टिकल आपके लिए ही हैं। दरअसल, आप Keeway K300 R को खरीदकर अपना सपना पूरा कर सकते हैं, जो स्पोर्टी लुक में भी आती है और फीचर्स से लेकर परफॉर्मेंस तक में बेहद शानदार भी है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

बेहतरीन फीचर्स से लैस है Keeway K300 R

Keeway K300 R के फीचर्स की बात करें अगर तो इस स्पोर्ट्स बाइक में कंपनी ने अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स, पीछे मोनोशॉक, दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक, डुअल-चैनल ABS, LED लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, नेवीगेशन, क्लॉक और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई धांसू फीचर्स प्रदान किए हैं, जो लोगों को सुविधा प्रदान करते हैं।

इंजन और माइलेज

आपको बता दें कि Keeway K300 R स्पोर्ट्स बाइक में कंपनी ने 292.4 cc के सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड, 4 स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 8750 rpm पर 27.88 PS की अधिकतम पावर और 7000 rpm पर 25 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। वहीं इस बाइक में ट्रांसमिशन के लिए 6 स्पीड गियरबॉक्स को भी जोड़ा गया है। बता दें कि ये स्पोर्ट्स बाइक लगभग 32.30 kmpl तक का धांसू माइलेज प्रदान करती है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो Keeway K300 R को आप भारतीय मार्केट में महज 2.65 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस कीमत में ये स्पोर्ट्स बाइक आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.