Redmi जल्द ला रहा है अपना धांसू स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी, देखें कीमत

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Redmi ने अबतक सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में कई बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जो शानदार कैमरे के साथ पावरफुल बैटरी और साथ ही कई और भी दमादर फीचर्स से लैस होकर आते हैं। इस बीच अब कंपनी ने अपना एक और बेहतरीन स्मार्टफोन मार्केट में उतारने की प्लानिंग कर ली है, जिसका नाम है Redmi Note 15 Pro Max। रिपोर्ट्स का कहना है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में लाया जा सकता है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

Redmi Note 15 Pro Max के स्पेसिफिकेशंस (लीक)

डिस्प्ले – लीक जानकारी की मानें तो Redmi Note 15 Pro Max में 6.72-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है, जो 1080 × 2400 के रिज़ॉल्यूशन और 392 पीपीआई की पिक्सल डेंसिटी के साथ आ सकता है।

प्रोसेसर – रिपोर्ट्स के अनुसार Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन में स्मूथ परफॉर्मेंस और धांसू प्रोसेसिंग के लिए 8 नैनोमीटर फेब्रीकेशन पर बने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही इसमें बेहतर ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो जीपीयू भी मौजूद रह सकता है।

कैमरा – मौजूदा मिली जानकारी की मानें तो Redmi Note 15 Pro Max में क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें संभावित तौर पर 108MP के प्राइमरी कैमरा के साथ 16MP + 12MP + 8MP के कैमरे भी देखने को मिल सकते हैं। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 64MP का फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

बैटरी – बता दें कि Redmi Note 15 Pro Max में लंबे पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ संभावित रुप से 80 या 100 वाट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने की उम्मीद है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.