भारत में लॉन्च के लिए तैयार है Redmi का नया स्मार्टफोन, बेहतरीन कैमरा और बैटरी के साथ धांसू प्रोसेसर से होगा लैस

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Redmi की स्मार्टफोन कंपनी समय-समय पर मार्केट में गरीब वर्ग के लोगों के लिए बेहतरीन फीचर्स से लैस लो बजट स्मार्टफोन भी पेश करती रहती है। इस बीच अब कंपनी ने अपना एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च के लिए तैयार कर लिया है। इसका नाम है Redmi K70 Ultra 5G। रिपोर्ट्स की मानें तो ये स्मार्टफोन आने वाले कुछ महीनों में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में –

Redmi K70 Ultra 5G के स्पेसिफिकेशंस (ग्लोबल)

डिस्प्ले – ग्लोबल मार्केट में Redmi K70 Ultra 5G स्मार्टफोन को OLED पैनल पर बने 6.67 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्पले के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं यह एक पंच-होल स्टाइल वाली स्क्रीन है, जिसपर 144 Hz रिफ्रेश रेट, 4000 nits ब्राइटनेस और 446 ppi की डेंसिटी देखने को मिलती है।

प्रोसेसर – बता दें कि Redmi K70 Ultra 5G स्मार्टफोन में बेहतर और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 4नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बने MediaTek Dimensity 9300+ ऑक्टाकोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो 3.25 GHz की क्लॉक स्पीड पर रन करता है।

कैमरा – आपको बता दें कि ग्लोबल मार्केट में Redmi K70 Ultra 5G स्मार्टफोन को 50 MP + 8 MP + 2 MP वाले ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है, जो Dual-color LED Flash के साथ आता है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 MP का धांसू फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

बैटरी – बता दें कि लंबे पावर बैकअप के तौर पर Redmi K70 Ultra 5G स्मार्टफोन में 5500 mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जिसके साथ तेजी से चार्ज करने के लिए 120W फास्ट चार्जिंग तकनीक भी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टफोन महज 24 मिनट में 100% तक चार्ज हो जाता है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.