धांसू कैमरा और बेजोड़ प्रोसेसर के साथ Samsung की नींद चुराने आ रहा है Poco का ये बेजोड़ स्मार्टफोन, देखें डिटेल्स

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Poco कंपनी ने भारतीय मार्केट में कम बजट में कई बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जो ना सिर्फ लुक और फीचर्स के मामले में शानदार हैं, बल्कि हर मामले में लोगों की उम्मीदों पर खड़े उतरते हैं। इस बीच अब कंपनी जल्द ही अपना एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जो कम बजट में लोगों के लिए धांसू विकल्प बनेगा। इसका नाम है POCO M6 Plus 5G, जो कल यानी 1 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

POCO M6 Plus 5G के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले – कहा जा रहा है कि POCO M6 Plus 5G स्मार्टफोन में संभावित तौर पर 6.79 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिल सकती है, जिसपर एचडी प्लस रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 550निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

प्रोसेसर – शानदार प्रोसेसिंग पाने के लिए POCO M6 Plus 5G को मार्केट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 ऑक्टाकोर चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो इस स्मार्टफोन को बेहतरीन और स्मूथ ऑपरेशन प्रदान करेगा। वहीं बेहतरीन ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 613 जीपीयू भी मिलने की संभावना है।

कैमरा – कैमरे की बात करें अगर तो POCO M6 Plus 5G स्मार्टफोन में बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

बैटरी – मौजूद मिली जानकारी के अनुसार लंबे पावर बैकअप के लिए POCO M6 Plus 5G में 5030mAh की बड़ी बैटरी और 33वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.