Bajaj ने लॉन्च कर दी 400cc सेगमेंट की किंग बाइक, क्रेजी लुक के साथ देती है 27kmpl का माइलेज, कीमत सिर्फ इतनी

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Bajaj कंपनी मार्केट में अपनी धांसू माइेलज वाली बाइक्स के साथ-साथ बेहतरीन पावर वाली बाइक्स के लिए भी जानी जाती है। कंपनी की ऐसी ही एक बाइक है Bajaj Dominar 400, जो फिलहाल 400cc सेगमेंट में लोगों की फेवरेट बन गई है। ये बाइक लुक से लेकर फीचर्स और माइलेज तक के मामले में काफी दमदार है और इसकी कीमत भी किफायती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

ढेरों फीचर्स से लैस है Bajaj Dominar 400

फीचर्स की बात करें अगर तो Bajaj Dominar 400 में डुअल-चैनल ABS सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, डुअल बैरल एग्जॉस्ट सिस्टम और ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन का असिस्टेड फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी मिल जाती है। इसके अलावा भी इस बाइक में कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

इंजन और माइलेज

बता दें कि Bajaj Dominar 400 में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए 373.3cc का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड DOHC फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 40PS की पावर और 35Nm का टॉर्क पैदा करता है। वहीं ट्रांसमिशन के लिए इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स भी मिलता है। बता दें कि इस बाइक में आपको 27kmpl तक का धांसू माइलेज भी मिल जाता है।

क्या है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो Bajaj Dominar 400 की कीमत भारतीय मार्केट में 2.31 लाख रुपए (एक्सशोरुम) से शुरू होती है। ऐसे में ये किलर बाइक कम कीमत में आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.