50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला Realme का ये स्मार्टफोन गरीबों के लिए है वरदान, कीमत 15 हजार से भी कम

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

अगर आप भी सस्ते बजट में एक बेहतरीन कैमरा और तगड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Realme 9i आपके लिए सबसे शानदार विकल्प बन सकता है। इसे मिड रेंज बजट का सबसे दमदार स्मार्टफोन भी कहा जा सकता है, जिसमें शानदार कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ बेजोड़ प्रोसेसर भी मिलता है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

Realme 9i के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले – बता दें कि Realme 9i स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है, जो 90Hz तक की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

प्रोसेसर – शानदार प्रोसेसिंग के लिए Realme 9i स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 810 जैसे पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो मल्टीटास्किंग के साथ गेमिंग को भी संभालने में सक्षम है।

कैमरा – शानदार फोटोज खींचने के लिए Realme 9i स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है, जिसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 2 MP अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 MP मेक्रो लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

बैटरी – लंबे पावरबैकअप के लिए Realme 9i स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जिसके साथ तेजी से चार्ज करने के लिए 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक भी मिल जाती है।

क्या है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो Realme 9i स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल को भारतीय मार्केट में सिर्फ 14,999 रुपए की शुरूआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.