Video: मैच देखने के दौरान जमकर हुई मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

Avatar

By Ashraf Ansari

Published on:

सोशल मीडिया पर इस वक़्त एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक सपोर्ट स्टेडियम का है जहां पर अचानक से क्रिकेट मैच देखने आए दर्शक आपस में लड़ाई झगड़ा करने पर उतर आए जिनका वीडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया।

दिल्ली-राजस्थान के बीच मैच देखने आए थे दर्शक

सोशल मीडिया पर मारपीट से जुड़े तरह-तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो जान पूछ कर बनाए जाते हैं तो कुछ वीडियो असलियत में लड़ाई से जुड़े हुए भी सामने आते हैं। ऐसा ही मारपीट से एक वीडियो जुड़ा सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग से जुड़ा हुआ है जो कि इस वक्त लोगों के दिलों जान पर छाया हुआ है। इस वक्त हर किसी के जुबान पर आईपीएल है। अब ऐसे में आईपीएल के दौरान किसी से मारपीट ना हो ऐसा होना नामुमकिन है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें राजस्थान और दिल्ली के बीच मुकाबला होना था। इसी दरमियान किसी बात को लेकर दो लड़कों में लड़ाई झगड़ा हो गया और जमकर मारपीट हो गई। वही मारपीट के दौरान मौके पर बैठे दर्शक जोर-जोर से शोर मचाने लगे तो कुछ लोग मामले को शांत करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। वहीं पास में बैठे किसी ने इस वीडियो को बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

28 मार्च का बताया गया वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर दिल्ली और राजस्थान से जुड़ा एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ है जो की इंडियन प्रीमियर लीग से जुड़ा हुआ है। वायरल वीडियो को लेकर बताया गया है कि दो लड़कों के बीच क्रिकेट मैच देखने के दौरान झगड़ा हो गया और झगड़ा इस कदर बड़ा की दोनों एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। वही जब इस वायरल वीडियो के बारे में पता लगाया गया तो पता चला कि यह वायरल वीडियो 28 मार्च का है जो कि होम सिंह ग्राउंड स्टेडियम में खेला गया था। इस दरमियान मामला इस कदर बड़ा की दोनों लड़के एक दूसरे के ऊपर हमला करने लगे फिर बाद में पूरे मामले को शांत करा दिया गया।

Avatar

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क 10 न्यूज़, सूर्या समाचार, के साथ-काम किया। फिर कंटेंट राइटर की शुरुआत नवभारत टाइम्स से की। डिजिटल जर्नलिज्म को जानने और सीखने की कोशिश। इसी के साथ-साथ बाकी के न्यूज़ एजेंसी में भी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया।