Video: रोक सको तो रोक लो नहीं रुकेगी बात, लड़की ने चलती स्कूटी पर मोबाइल से की बात

Avatar

By Ashraf Ansari

Published on:

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां एक लड़की स्कूटी पर फोन को कान में ऐसे लगा कर बात कर रही है जैसे मानो उसे इस बात की परवाह न हो कि उसके साथ कुछ भी हो सकता है।

लड़की ने मोबाइल से बात करने के लिए अपनाया नया तरीका

अक्सर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं कुछ वीडियो लोगों को हैरान कर देते हैं तो कुछ वीडियो लोगों को परेशान कर देने वाले होते हैं। इन सब से जुड़ा एक वीडियो है इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो एक लड़की और स्कूटी से जुड़ा हुआ है और साथ में एक मोबाइल फोन भी शामिल है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया है कि एक स्कूटी को चलते हुए दिखाई देती है अब ऐसे में उसके पास किसी का फोन आ जाता है तो वह ऐसा तरीका अपनाती है जिसे देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। लड़की बात करने के लिए अपने कान में मोबाइल को लगाती है फिर उसको दुपट्टे से बांध देती है। उसके बाद स्कूटी को चलते हुए आगे निकलती है और मोबाइल से बात करती हुई चली जाती है। ऐसा देखा एक शख्स इस लड़की का वीडियो बना लेता है और सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है।

वायरल वीडियो ने जमकर मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को ट्विटर अकाउंट के @@3rdEyeDude से अपलोड किया गया है। वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि दोपहिया वाहन चलाते समय फोन का यूज करने का बिल्कुल हास्यास्पद तरीका कैमरे में कैद हुआ। वीडियो को 26 मार्च को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को बेंगलुरु की पुलिस के साथ टैग किया गया है और बताया गया है की वीडियो में किस तरीके से लड़की अपनी जान के साथ खिलवाड़ करते हुए दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को 25000 से ज्यादा लोग अभी तक देख चुके हैं। जबकि कई लोग वायरल वीडियो पर लाइक कर रहे हैं तो कुछ लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

Avatar

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क 10 न्यूज़, सूर्या समाचार, के साथ-काम किया। फिर कंटेंट राइटर की शुरुआत नवभारत टाइम्स से की। डिजिटल जर्नलिज्म को जानने और सीखने की कोशिश। इसी के साथ-साथ बाकी के न्यूज़ एजेंसी में भी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया।