Video: ईमानदारी के साथ गिलास में डाली गई शराब, इलेक्ट्रिक कांटे से की गई तोल

Avatar

By Ashraf Ansari

Published on:

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा एक वीडियो एक शराबी से जुड़ा हुआ है। इसमें देखा गया है कि शराबी ईमानदारी से गिलास के पैक बनाकर तैयार कर रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने अपने-अपने कमेंट किये।

शराब की पैक बनाने में इलेक्ट्रिक कांटे हुआ इस्तेमाल

सोशल मीडिया पर अक्सर शराबियों की वीडियो देखे जाते रहे हैं। इसमें शराबी शराब कर नशे की हालत में आ जाता है और जमकर हंगामा काटता भी है। कभी-कभी शराबी शराब के नसीब में गड़बड़ी भी कर जाता है। लेकिन सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल हो रही वीडियो में देखा गया है कि एक शख्स कुछ ग्लास में दारू डाल रहा है। अब सभी पैग बराबर बने इसके लिए उसने वजन तोलने वाली मशीन का इस्तेमाल किया है। शख्स बारी-बारी सभी ग्लास का वजन तोल रहा है। क्योंकि अक्सर देखा गया है कि शराब आपस में कम ज्यादा हो जाती है तो लोग झगड़ा पर उतर आते हैं इसीलिए यह तरीका अपनाया गया।

शराबी के इस वीडियो पर लोगों ने किये कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शराबी की इस वीडियो को desi_bhayo88 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि पैसों का हिसाब बराबर हो ना हो लेकिन दारू का पैक बराबर होना चाहिए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक 10000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस वीडियो पर तरह-तरह के लोगों ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर्स ने वायरल हो रहे वीडियो पर लिखा है कि भाई कहीं तो ईमानदारी है। दूसरे यूजर ने लिखा- दोस्ती अपनी जगह, दारू अपनी जगह। तो वहीं अन्य यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट किये।

Avatar

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क 10 न्यूज़, सूर्या समाचार, के साथ-काम किया। फिर कंटेंट राइटर की शुरुआत नवभारत टाइम्स से की। डिजिटल जर्नलिज्म को जानने और सीखने की कोशिश। इसी के साथ-साथ बाकी के न्यूज़ एजेंसी में भी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया।