Video: होली के नाम पर दो युवकों ने किया कुछ ऐसा, लोग कार्रवाई की करने लगे मांग

Avatar

By Ashraf Ansari

Published on:

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दो युवक कार पर सवार होकर होली के नाम पर ऐसा काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि लोग इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग पर उतर आए हैं।

कार पर सवार होकर होली के नाम पर युवकों ने मचाया हो हुड़दंग

होली का त्यौहार आने वाला है और होली के इस त्यौहार की मौके पर लोग एक दूसरे को रंग लगाकर शुभकामनाएं देने का काम करते हैं। होली का त्योहार रंगों का त्यौहार होता है और इस रंगों के बीच लोग दुश्मनी बुलाकर दोस्ती का दामन थाम लेते हैं। लेकिन कभी-कभी होली के त्योहार पर लोगों के बीच टकराव के मामले भी सामने आते हुए दिखाई देते रहे हैं। इस बार तो सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है कि एक कार पर कि दो युवकों ने पानी से भरे कुछ गुब्बारे अपने हाथों में लिया है। और वे अपनी गाड़ी के सनरुफ से निकलकर सड़क पर चलते लोगों के ऊपर वो गुब्बारें मार रहे हैं। उनका दूसरा दोस्त गाड़ी चला रहा है इसलिए इन्हें पकड़े जाने का भी डर नहीं है। वही पीछे चल रहे एक शख्स ने इस वीडियो को बना लिया सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल कर दिया।

दोनों लड़कों के खिलाफ लोग कर रहे कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर दो लड़कों के द्वारा कार में सवार होकर लोगों के ऊपर पानी से भारी गुब्बारे फेंकने के वीडियो को gharkekalesh नाम के पेज से शयेर किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो को अभी तक 9 लाख 94 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वही वायरल हो रहा वीडियो 9 मार्च 2024 का बताया जा रहा है। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग दोनों लड़कों के खिलाफ में आ गए। एक यूजर्स ने इन लड़कों को लेकर लिखा गलत है, इसपर कार्रवाई होनी चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- नंबर नोट करके पुलिस को टैग कर दो। तीसरे यूजर ने लिखा- इनपर कार्रवाई होनी चाहिए। तो इसी के साथ-साथ बाकी के लोगों ने भी अलग-अलग अपने कमेंट की है।

Avatar

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क 10 न्यूज़, सूर्या समाचार, के साथ-काम किया। फिर कंटेंट राइटर की शुरुआत नवभारत टाइम्स से की। डिजिटल जर्नलिज्म को जानने और सीखने की कोशिश। इसी के साथ-साथ बाकी के न्यूज़ एजेंसी में भी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया।