Video: मंदिर में चोर ने पहले की पूजा, फिर गुल्लक पर कर लिया हाथ साफ

Avatar

By Ashraf Ansari

Published on:

सोशल मीडिया पर एक चोर का अजीबोगरीब वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें वह चोर मंदिर पर पहुंचता है पहले पूजा करता है फिर बाद में मंदिर के अंदर रखें दान पेटी से रुपए निकाल लेता है और फरार हो जाता है।

मंदिर की दान पेटी पर चोर ने किया हाथ साफ

सोशल मीडिया की दुनिया में रोजाना हंसाने, डांसिंग, रोमांचक वीडियो तेजी के साथ वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद लोगों का जमकर मनोरंजन होता है। तो कुछ वीडियो ऐसे भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जो कि लोगों को हैरत में डाल देते हैं। लोगों को हैरत में डालने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया है कि एक चोर मंदिर में दाखिल होता है। पहले वह मंदिर में पूजा पाठ करता है फिर दान पेटी के पास पहुंच जाता है। दान पेटी का लॉक खोलता है और उसके अंदर रखें रुपए को निकाल लेता है। फिर से पूजा पाठ शुरू करता है और मौके से फरार हो जाता है। वही जब मामला जनता के बीच पहुंचता है तो वह आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगते हैं।

कैमरे में चोरी करते हुए क़ैद हुआ चोर

मंदिर के अंदर एक चोर के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें चोर साफ तौर पर मंदिर में चोरी करता हुआ दिखाई दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज को @HateDetectors नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वही चोरी की घटना के बारे में बताया गया है कि यह वीडियो राजस्थान के अलवर का है इसमें एक चोर मंदिर के अंदर पहुंचकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा है। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया तो आरोपी गोपेश शर्मा निकाला जिसके खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

Avatar

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क 10 न्यूज़, सूर्या समाचार, के साथ-काम किया। फिर कंटेंट राइटर की शुरुआत नवभारत टाइम्स से की। डिजिटल जर्नलिज्म को जानने और सीखने की कोशिश। इसी के साथ-साथ बाकी के न्यूज़ एजेंसी में भी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया।