UP: तालाब में लड़की ने लगा दी छलांग, तो बिना जान की परवाह लगाएं तालाब में कूदे पुलिसकर्मी

Avatar

By Ashraf Ansari

Published on:

उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस ने एक लड़की की जान बचाने का काम किया है। यहां एक लड़की ने अचानक से तालाब में छलांग लगा दी और तालाब से लड़की को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

लड़की को बचाने के लिए पुलिस वालों ने जान की लगा दी बाजी

इटावा जिले में पुलिस ने एक बार फिर से बहादुर वाला काम किया है। यहां पुलिस ने अपनी जान की बाजी लगाकर एक लड़की की जान बचाने का काम किया है। बताते चले कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत अचानक से एक लड़की दौड़ती हुई आई और उसने तालाब में छलांग लगा दी। तभी पुलिस की पीआरबी 1621 के द्वारा गस्त किया जा रहा था उन्होंने देखा कि एक लड़की ने तालाब में छलांग लगा दी। जिसके बाद पुलिस ने अपनी जान की परवाह न करते हुए लड़की को बचाने के लिए तालाब में पुलिसकर्मी कूद गए और तालाब के अंदर से लड़की को सुरक्षित बाहर निकालने का काम किया गया।

एसएसपी ने की बहादुर पुलिसकर्मियों की तारीफ

कोतवाली इलाके में पीआरबी 1621 के द्वारा तालाब में पूरी लड़की को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद महिला पुलिसकर्मी के द्वारा लड़की के पेट में जमा पानी को बाहर निकाला गया और इस घटना के बारे में लड़की के परिवार के लोगों को जानकारी दी गई। वहीं सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां लड़की को परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया। इस दौरान लड़की के परिवार के लोगों ने पुलिस का धन्यवाद किया। तो वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने भी अपनी बहादुर पुलिस टीम की जमकर तारीफ की।

Avatar

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क 10 न्यूज़, सूर्या समाचार, के साथ-काम किया। फिर कंटेंट राइटर की शुरुआत नवभारत टाइम्स से की। डिजिटल जर्नलिज्म को जानने और सीखने की कोशिश। इसी के साथ-साथ बाकी के न्यूज़ एजेंसी में भी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया।