भारतीय मार्केट में इस 145km की रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक ने मारी धांसू एंट्री, फीचर्स सुन उड़ जाएंगे होश

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ने के बाध से ही सभी कंपनियां मार्केट में अपनी इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश करने में लगी हुई हैं। ग्राहकों की नजर हर एक ऐसी बाइक पर टिकी हुई है। ऐसे में आज हम आपको ऐसी ही एक इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने भले ही हाल ही में भारत में एंट्री मारी हो, लेकिन ग्राहकों का आकर्षण खींचने में इस बाइक ने जरा भी देर नहीं की है।

इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम है – Maruthisan Dream Plus, जिसका लुक तो काफी शानदार है ही, साथ ही इसमें कई बेहतरीन फीचर्स के साथ काफी लंबी रेंज भी मिल जाती है। तो आइए जानते हैं Maruthisan Dream Plus इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स के बारे में –

Maruthisan Dream Plus इलेक्ट्रिक बाइक की खासियत

जानकारी के लिए बता दें कि Maruthisan Dream Plus इलेक्ट्रिक बाइक की सबसे बड़ी खासियत है, इसका पावरफुल बैटरी पैक और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर। इसके सॉलिड बैटरी के कारण इस बाइक में आपको सिंगल चार्ज में लगभग 145 किलोमीटर तक की रेंज देखने को मिल जाती है। वहीं इस बाइक को आप 75km/hr की टॉप स्पीड से चला भी सकते हैं।

कितनी कीमत में हैं उपलब्ध?

कीमत की बात करें तो Maruthisan Dream Plus इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी द्वारा मात्र 1.3 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ मार्केट में पेश किया गया है। ऐसे में ये बाइक कई ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.