नए अवतार में एडवांस फीचर्स के साथ आ रही है 2024 Honda Cb 300R, इंजन भी मिलेगा ज्यादा पावरफुल

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Honda कंपनी टू व्हीलर्स मार्केट में हमेशा ही अपने ग्राहकों की मांग पूरा करने और उनकी उम्मीदों पर खड़े उतरने का प्रयास करती रहती है। कंपनी की कई मशहूर बाइक्स में से एक है Honda Cb 300R, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में अब कंपनी जल्द हीं इस बाइक को अपडेट कर एक नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट्स का कहना है कि कंपनी 2024 Honda Cb 300R को इस साल के अंत तक मार्केट में ला सकती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

धांसू फीचर्स से होगी लैस

रिपोर्ट्स का कहना है कि 2024 Honda Cb 300R में अपग्रेड के बाद डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफ़ोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम, डुअल-चैनल ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, असिस्ट और स्लिपर क्लच और इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल के साथ कई और भी दमदार फीचर्स दिए जा सकते हैं।

इंजन भी होगा पावरफुल

2024 Honda Cb 300R में कंपनी 293cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल कर सकती है, जो 31.5bhp का अधिकतम पावर और 27.4Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। वहीं ट्रांसमिशन के लिए इस बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी रह सकता है, जो राइडर्स को बेहतर कंट्रोल प्रदान करेगा।

कितनी हो सकती है कीमत?

फिलहाल भारतीय मार्केट में Honda Cb 300R की कीमत 2.72 लाख रुपए (एक्सशोरुम) है। ऐसे में उम्मीद है कि अपग्रेड के बाद इसकी कीमत में थोड़ा इजाफा देखने को मिल सकता है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.