Hero A2B Electric cycle

Hero A2B Electric cycle: भारत में डीजल और पेट्रोल के बढ़ते कीमत को देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार गर्म होते जा रहा है। इसलिए आजकल हर कम्पनी अपनी अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को बेहतर बना कर मार्केट में उतार रही है। इसी बीच हीरो कम्पनी ने अपना एक शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को लॉन्च किया है, जिसका नाम Hero Electric A2B है। इस साइकिल की कीमत स्मार्ट फोन से भी कम हो सकती है। आइए, अब हम इस पोस्ट में इस नई साइकिल के बारे में जानते हैं।

टॉप स्पीड और मज़बूत मोटर

Hero की इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 500 वाट का एक पॉवरफुल मोटर लगाया गया है , लेकीन दूसरे कम्पनी की साइकिलों में 250 वाट का मोटर ही देखने को मिलता है। इस साइकिल की टॉप स्पीड 50Kmph की हो सकती है, जिसकी वजह से ये दुसरी कंपनियों के इलेक्ट्रिक साइकिलों से अलग हैं। साथ ही इस साइकिल को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 70 Km तक आसानी से ले जाया जा सकता हैं, जो कि इलेक्ट्रिक साइकिलों की एक बहुत ही बेहतरीन रेंज मानी जाती हैं। इस साइकिल को फूल चार्ज करने में महज 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

Hero A2B Electric cycle

शानदार फीचर्स के साथ

Hero की इस लाजवाब इलेक्ट्रिक साइकिल में सेल्फ स्टार्ट फ़ीचर जैसे बहुत सारे शानदार फीचर्स लगाए गए हैं। जैसे कि डिजिटल डिस्प्ले, एल्युमिनियम फ़्रेम, 8 गियर और हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक। इस इलेक्ट्रिक साइकिल का लुक बहुत ही धांसू हैं।

Hero A2B Electric cycleSpecifications
Range70 Km
Motor Power250 watt
Top Speed50 Kmph
Charging Time4-5 Hours
Body TypeElectric Cycle
Front BrakeDisc
Rear BrakeDisc
Price35,000

महज इतनी किफायती कीमत में!

अगर अब सबसे आखिरी बात इस साइकिल की कीमत कि की जाए तो कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 35,000 रुपए रखी हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत स्मार्ट फोन से भी कम है।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...