दिवाली का तगड़ा ऑफर! अब घर लाए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 59 हजार रुपए मे, मौका काही छूट न जायें

Today Samachar Desk

By Today Samachar Desk

Updated on:

इस दिवाली घर लाए शानदार लुक वाली Benling इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 60000 में– इन दोनों त्योहारों को लेकर हमारे देश में फेस्टिवल सीजन शुरू हो चुका है। त्योहारी सीजन, खासकर दिवाली के दौरान लोग शानदार बाइक और स्कूटर खरीदने का सपना देखते हैं।

ऐसे परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए, हम इस पोस्ट में लंबी रेंज और बेहद उचित कीमत वाले एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं,

अगर आप भी इस दिवाली एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं। बेनलिंग ने हाल ही में कृति नाम से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसके बारे में हम आज चर्चा करने जा रहे हैं।

बेनलिंग कृति इलेक्ट्रिक स्कूटर

बेंटलिंग ऑटो ने इस स्कूटर के साथ ईवी बाजार में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक को लॉन्च किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे आकर्षक विशेषता यह है कि इसे सड़क पर चलाने के लिए किसी लाइसेंस या दस्तावेज की आवश्यकता नहीं है।

इस तरह के परफॉर्मेंस और फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने बेहतर परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। कम गति वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर विशेष रूप से कम दूरी की यात्रा के लिए निर्मित किए जाते हैं और कम गति के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। केवल एक वेरिएंट उपलब्ध है और तीन रंग विकल्प उपलब्ध हैं।

शक्तिशाली बैटरी और मोटर का उपयोग

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लिथियम आयन बैटरी के साथ 250W 48V ब्रशलेस मोटर से लैस है। इसमें इस्तेमाल की गई बैटरी को आप महज 6 से 8 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसे खरीदने पर कंपनी इसकी मोटर और बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी देती है।

60 किलोमीटर की बेहतर रेंज उपलब्ध है

निर्माता के अनुसार, एक बार चार्ज करने पर यह 60 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है क्योंकि यह एक किलोमीटर स्पीड वाला स्कूटर है।

इसे 16 साल से अधिक उम्र का कोई भी व्यक्ति आसानी से चला सकता है। इसे चलाने के लिए आपको पंजीकरण या कोई दस्तावेज़ जमा करने की आवश्यकता नहीं है।

इस वाहन के साथ कई विशेषताएं हैं, जैसे एक बड़ी डिजिटल स्क्रीन, रिमोट अनलॉकिंग, एक बड़ा बूट स्पेस, मिश्र धातु के पहिये, डिस्क ब्रेक, एक यूएसबी चार्जर और एक एलईडी लाइट।

कीमत काफी कम है

कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर आपको महज 59,429 रुपये एक्स-शोरूम कीमत चुकानी पड़ेगी। हर कोई अपने सपनों का इलेक्ट्रिक वाहन खरीद सके, इसके लिए कंपनी ने इसकी कीमत इतनी कम रखी है। कंपनी की ओर से सस्ते ईएमआई प्लान के साथ-साथ डाउन पेमेंट की सुविधा भी दी गई है।

Today Samachar Desk

Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Today Samachar' Newsdesk. From politics , Entertainment and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered. Contact us on- todaysamachar26@gmail.com