Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

'बहुत जालिम है योगी सरकार, आवाज उठाने पर होती है लाठी डंडों से पिटाई'

नोएडा: उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में अपराध कम नहीं हो रहे। बुधवार देर रात ठाकुरगंज में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एएसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि रास्ते में घात लगाकर बैठे आरोपियों ने गाड़ी रोककर पहले मारपीट की। इसके बाद गोली मारकर फरार हो गए। वारदात के बाद इलाके में तनाव फैल गया। मौके पर दो थानों की फोर्स तैनात है।

3 कर्मचारियों को इस डायमंड कंपनी के मालिक ने गिफ्ट में दी 1-1 करोड़ की मर्सिडिज़ कार

दोनों भाइयों की मौत की जानकारी मिलते ही मल्लाही टोला के दर्जनों लोगों ने सड़क पर उतर कर हंगामा शुरू कर दिया। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि ठाकुरगंज इलाके की सड़कों पर यातायात ठप हो गया। पुलिस ने लोगों को रोकने का प्रयास किया तो वे हमलावर हो गए। इसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई।

सलमान खान और अपने संबंध पर पहली बार बोली शिल्पा शेट्टी, 'मेैं सोती रहती और वो करते'

वहीं सोशल मीडिया पर परिवार के सदस्यों का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में परिवार वाले योगी सरकार पर जमकर बरस रहे है। वीडियो में ये भी कहा जा रहा है कि जब उन्होंने भाइयो की मौत पर योगी सरकार से मुआवजा और नौकरी की मांग की तो सरकार ने पुलिस से घर की सदस्यों की पीटाई करवा दी।

परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था का बूरा हाल है। आपको बता दे कि इश वीडियों को अबतक लाखों लोगों ने देख लिया है।

loading...