Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

न भड़के हिंसा इसलिए लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए अखिलेश, सीएम योगी का बयान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोके जाने के मामले पर मौजूदा मुख्यमंत्री योगा आदित्यनाथ ने भी बयान दिया है। इससे पहले बता दे कि, मंगलवार को अखिलेश यादव इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के शपथग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने प्रयागराज जा रहे थे, लेकिन उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया।

इस बात की जानकारी अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दी, जिसके बाद समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर जमा होकर हंगामा शुरु कर दिया। वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव को रोके जाने को लेकर उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री ने कहा कि, अखिलेश यादव के प्रयागराज जाने से हिंसा की आशंका थी।

लखनऊ एयरपोर्ट पर बदसलूकी वाला वीडियो, अखिलेश ने कहा- हाथ मत लगाओ

सीएम योगी के अनुसार, वहां अराजकता न फैले, इसलिए अखिलेश को रोका गया है। उन्होंने कहा, प्रयागराज में अभी कुंभ की वजह से काफी भीड़ है और वहां कानून व्यवस्था बिगड़ने का खतरा था। एसपी को अराजकता की इजाजत नहीं दे सकते, अराजक गतिविधियों से बाज आना चाहिए।

लखनऊ में ‘प्रियंका शो’ के बाद राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान

इससे पहले अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, “एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!” एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा, “बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया। पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।”

देश की राजधानी में 20 हजार करोड़ का ‘काला कांड’

loading...