Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

अब कैसी है प्रियंका की गाड़ी से कुचलने वाली महिला सिपाही की हालत

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की अधर में जाती लोकप्रियता में जान फूंक रही प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान के दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को उत्तर प्रदेश के महोबा जिला मुख्यालय में रोड शो कर रही थीं। इसी दौरान उनकी गाड़ी ने एक महिला सिपाही को कुचल दिया।

हालांकि गनीमत रही है कि हादसे में महिला सिपाही घायल होकर रह गईं। फिलहाल महिला सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार घायल महिला सिपाही खुशनुमा बानो स्थानीय अभिसूचना इकाई में तैनात थीं। ये घटना उस वक्त घटी जब कांग्रेस महासचिव का काफिला परमानंद चौक के पास पहुंचा। इस दौरान प्रियंका गांधी की गाड़ी का अगला पहिया महिला सिपाही के पैर को कुचल दिया।

घायल महिला को अन्य पुलिसकर्मियों ने इलाज के लिए जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं खबर है कि प्रियंका गांधी ने घायल महिला सिपाही की अस्पताल में देखरेख और इलाज की जिम्मेदारी कांग्रेस की महिला इकाई की अध्यक्ष को सौंपी है। साथ ही उन्होंने घायल महिला के स्वास्थ्य की हर जानकारी देने को कहा है।

केजरीवाल का समर्थन चाहिए तो पूरी करनी होगी ये बड़ी शर्त!

रिटायर्ड जज जस्टिस एके पटनायक करेंगे CJI मामले की जांच, कोर्ट ने कहा –

गुमनामी बाबा ही थे सुभाष चंद्र बोस, सामने आई हैरान कर देने वाली थिओरी

loading...