Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी और बहन ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा!

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भड़की हिंसा को लेकर राज्य की योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। हालांकि सरकार मामले की गहन जांच कराने की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ना चाहती है। जबकि इधर आरोप लग रहे हैं कि सरकार अपराधियों को बचा रही हैं। बता दें कि बुलंदशहर के स्याना में भड़की हिंसा के दौरान सुबोध कुमार सिंह नाम के एक इंस्पेक्टर और एक अन्य युवक की मौत हुई है।

मामले में एक ओर पुलिस की जांच चल रही है, वहीं दूसरी ओर एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। इससे पहले मृतक इंस्पेक्टर की बहन से खुलासा किया था, जिसके बाद अब सुबोध कुमार सिंह ने कहा कि ये घटना एक सोची-समझी साजिश थी। उन्होंने खुलास किया कि उनके पति को जान से मारने की धमकी मिल रही थी।

बुलंदशहर हिंसा : इंस्पेक्टर की बहन का बड़ा आरोप, पुलिस वालों ने मिलकर …

मृतक इंस्पेक्टर की पत्नी ने कहा कि, उनके पति अखलाक मामले की जांच कर रहे थे इसलिए उन पर हमला हुआ। पति के हत्यारों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्वाई होनी चाहिए, मुझे हर हाल में न्याय चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, सीएम के पास उनके परिवार से मिलने तक का समय नहीं है, उनके राज में पुलिस पर हमले हो रहे हैं और वह चुप्पी साधे हुए हैं।

बुलंदशहर हिंसा मामले में बड़ा खुलासा, इंस्पेक्टर के सिर पर नहीं आंख मे…

इससे पहले सुबोध कुमार सिंह की बहन ने पुलिस पर ही गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, उनके भाई की हत्या में पुलिस की मिलीभगत है। उन्होंने कहा कि, मेरे भाई की हत्या पुलिस की साजिश है। उन्होंने भी आरोप लगाया कि क्योंकि वह अखलाक केस की जांच कर रहे थे इसलिए उन्हें मारा दिया गया है। मेरे भाई को पुलिस ने मिलकर मरवाया है।

बुलंदशहर हिंसा मामले में बड़ा खुलासा, इंस्पेक्टर के सिर पर नहीं आंख मे…

loading...