Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

'बर्निंग बाइक' पर सवार था परिवार, पुलिस ने ऐसे बचाई जान- वीडियो देखें

नई दिल्ली: लचर कानून-व्यवस्था के लिए मशहूर उत्तर प्रदेश की पुलिस की सर्तकता ने एक परिवार की जिंदगी बचा ली। यूपी पुलिस ने जिस अंदाज में परिवार की जान बचाई वो किसी फिल्मी सीन की तरह है, जिसकी जितनी भी प्रशंसा की जाये, कम की मालूम पड़ता है। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के माध्यम से दी है।

दरअसल इटावा एक्सप्रेस-वे हाइवे पर एक दंपति बाइक से जा रहा था। तेज रफ्तार बाइक पर दंपति के साथ उनका बेटा भी सवार था। इस बीच बाइक पर पुलिस की नजर पड़ी। पुलिस ने देखा की बाइक के पीछे आग लगी है और चालक बाइक तेज रफ्तार से भागाये जा रहा है। इस मंजर को देख पुलिसकर्मी ने पहले आवाज लगाई लेकिन शायाद रफ्तार के कारण बाइक सवार पुलिस की आवाज नहीं सुन सके और वे उसी रफ्तार से आगे बढ़ते हैं।

जिसके बाद पुलिस की डायल 100 टीम ने किसी भी तरह के अप्रिय घटनाओं की आशंकाओं को देखते हुए बाइक सवार का पीछा किया। करीब चार किलोमीटर तक पीछा करने के बाद आखिर पुलिसकर्मी बाइक सवार के पास पहुंचे और बाइक रुकवाने में कामयाब रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने दंपति की बाइक में लगी आग बुझाने में भी मदद की। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए पुलिस ने लिखा, “इटावा-PRV1617 आज 108 km से 112 की तरफ जा रही थी तभी एक बाइक सवार ने तेजी से क्रॉस किया जिसके पीछे बंधे बैग में आग लगी दिखाई दी जो तेजी से बढ़ रही थी,बिना कोई देर किए उस बाइक का 4 km पीछाकर रुकवा,बाइक सवार दंपत्ति को नीचे उतारकर आग बुझाया”।

loading...