Breaking News
  • कुश्ती के 97 किलो भारवर्ग में भारत के मौसम खत्री की 8-0 से निराशाजनक हार
  • हरिद्वार: हर की पौड़ी पर संपूर्ण विधि विधान के साथ अटल जी की अस्थियों का विसर्जन किया गया
  • कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर की कांग्रेस में वापसी पर बीजेपी का हमला
  • कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को निलंबित करके दिखावा किया

UP पुलिस: निरीक्षण के दौरान अपनी ही पिस्टल नहीं खोल पाए दरोगा जी!

वाराणसी: राज्य से अपरधियों को खदेड़ने और मुंडामुक्त राज्य बनाने की हर मंच से कसमें खाने वाली योगी की पुलिस का हाल कुछ यूँ है कि दरोगा साहेब को अपनी पिस्टल खोलने-जोड़ने में तारे नजर आ गये। वाराणसी में एसएसपी निरीक्षण के दौरान एक दरोगा जी अपनी ही पिस्टल को खोलने जोड़ने में संघर्ष करते दिखाई दिए।

बतादें कि पूरा मामला वाराणसी के चेतगंज थाने का है। जब सोमवार को जिले के राम कृष्ण भारद्वाज ने वार्षिक निरीक्षण किया। इस निरिक्षण के दौरान एसएसपी ने एक दरोगा जी को उनकी पिस्टल को खोल-जोड़ को कहा था, तो दरोगा अजी हडबडा गये। पिस्टल को तत्परता से खोलने जोड़ने का काम उनके लिए बहुत मुश्किल हो गया था। मानो किसी आर्ट के छात्र को मैथ का सवाल दे दिया गया हो। दरोगा जी की हालत देख एसएसपी साहेब भी नाराज हो गये।

केरल: शिपयार्ड में बड़ा ब्लास्ट, 5 की मौत 13 घायल

मुस्लिम नेता पर लगा मस्जिद जाने पर प्रतिबंध, BJP में जाने की चुका रहा है कीमत!

जिस राज्य में क्राइम रिकॉर्ड देश के सभी राज्यों से ज्यादा हो। उसी राज्य की पुलिस के एक दरोगा को अपनी ही पिस्टल को खोलना-जोड़ना मुश्किल लगता हो तो भला उत्तर प्रदेश का क्राइम फ्री प्रदेश होना कल्पना मात्रभर है। यहीं नहीं निरिक्षण के दौरान खाने में कई अय्व्स्थाओं का माहौल देखने को मिला, फाइलें अधूरी देख एसएसपी भड़क गये। निरीक्षण के दौरान एसएसपी ने मालखाना, बंदीगृह, कार्यालय, मेस आदि का निरीक्षण कर पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई।

यह भी देखें-

loading...