Breaking News
  • काले धन पर और बड़ा प्रहार, 2.25 लाख कंपनियों को मोदी सरकार का नोटिस
  • दिल्ली: आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है रेप का आरोपी दाती महाराज
  • जापान के ओसाका में रिक्टर पैमाने पर 6.1 तीव्रता के भूकंप में तीन लोगों की मौत

ग्रेनो: पुलिस का एक और बड़ा एनकाउंटर, हत्थे चढ़ा एक लाख का इनामी

नोएडा: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद से लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। राज्य में अभी तक सैकड़ों एनकाउंटर हो चुके हैं। वहीँ यूपी पुलिस ने ग्रेटर नॉएडा में एक और एनकाउंटर को अंजाम दिया है।

बतादें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा में पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि एक खतरनाक एक इनामी बदमाश अपने साथियों के साथ छिपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ ऑपरेशन चलाया। ऑपरेशन के दौरान दोनों ओर से फायरिंग हुई! इस फायरिंग के बीच ही पुलिस ने एक लाख रूपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 1 फरार हो गया।

UP: भीषण हादसे से दहला मैनपुरी, 17 की मौत, 36 घायल

जारी खबरों की माने तो बदमाश का नाम कृष्ण पाल है. जिसपर 1 लाकह रूपये का इनाम घोषित था। बताया जा रहा है कि दिल्ली के छतरपुर में हुए एनकाउंटर के दौरान घायल हो गया था। जिसके बाद से यह अपराधी ग्रेटर नॉएडा में छिपा हुआ था। इसपर 13 और चोरी और जबरन वसूली सहित 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस का यह HOT डांस

मीडिया में जारी खबर की माने तो यह कृष्णपाल करीब 10 साल से अपराध की दुनिया में सक्रिय था। जोकि लोगों को धमकाकर जबरन वसूली, जमीन कब्जाना, हत्या आदि की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। साथ ही पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ था। जिसके बाद से ही पुलिस इस की तलाश में थी। वहीँ इससे पूर्व दिल्ली के छतरपुर इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़े एनकाउंटर को अंजाम दिया था। जिसमें चार बदमाश मारे गये थे। जिसमें भारती गैंग का सरगना राजेश भारती भी शामिल था।   

यह भी देखें-

loading...