Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष का स्वागत वाले दिन ही अंत, दर्दनाक मौत

आगरा: ताजनगरी  आगरा में दिन दहाड़े खून के छींटे  पड़े, उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष चुनी गयी दरवेश यादव का अंत उनके स्वागत वाले दिन ही हो गया। दरअसल, दरवेश को आगरा कोर्ट परिसर में वकील मनीष शर्मा ने  दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। दो दिन पहले ही दरवेश यादव अध्यक्ष पद  के लिए चुनी गयी थीं।

आगरा की दीवानी कचहरी में स्वागत समारोह के दौरान हुए इस गोली कांड में जहां  पहले हत्यारे ने, दरवेश यादव को गोली मारी तो वहीं उसके बाद  हत्यारे ने खुद को भी गोली मारकर  इस पूरी वारदात को अंजाम दिया।  बताया जा रहा है की अधिवक्ता मनीष ने समारोह के दौरान बार काउंसिल की नवनिर्वाचित अध्यक्ष दरवेश यादव को अपनी लाइसेंसी पिस्‍तौल से तीन गोली मारी।

पुलिस ने दरवेश यादव के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल हत्यारे को बेहतर इलाज के लिए आगरा से दिल्ली रेफर किया गया है।  आपको बता दें कि दोपहर करीब तीन बजे स्वागत समारोह से खुशियां मनाकर लौटने के बाद  दरवेश यादव  अधिवक्ता अरविंद मिश्रा के चैंबर में आईं। इसी दौरान साथी अधिवक्‍ता मनीष शर्मा से किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया, जो देखते ही देखते इतना बढ़ गया की अधिवक्ता मनीष शर्मा ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से दरवेश यादव को दनादन तीन गोलियां दाग दी और और खुद को भी गोली मार ली।

loading...