Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

विरोध में व्यस्त है लखनऊ पुलिस, दो भाईयों को मरने तक मारा और गोली से उड़ाया

लखनऊ: हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की चर्च तब जोरो पर थी जब यहां की पुलिस ने एप्पल कंपनी के कर्माचारी की हत्या गोली मारकर की थी। जिसके बाद एक बार फिर से लखनऊ की चर्चा चल रही है। नई चर्चा का पीछे मुख्य कारण है बीती रात दो भाईयों की हत्या। जानकारी के अनुसार इमरान गाजी और अरमान की हत्या गोली मारकर की गई है।

मारे गए युवक की पहचान 244 साल के इमरान गाजी और उसके 22 साल के भाई अरमान के तौर पर की गई है। वहीं मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है जिसका नाम साहिल है। बताया जाता है कि इमरान और अरमान अपने एक दोस्त निशांत के साथ बीमार पिता के लिए दवाई खरीदकर घर लौट रहा था इसी दौरान ठाकुरगंज में बंबा रोड इनके उपर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया।

मारे गए युवकों के परिजन ने लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथनी को बताया कि कुछ दिन पहले दोनों भाइयों की कुछ लोगों से कहासुनी हुई थी। हमले में बचे निशांत ने बताया कि इस दौरान करीब आधा दर्जन बदमाशों ने दोनों भाइयों को कैब से बाहर निकाला और पहले उनकी पिटाई की और फिर प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मार दी।

दिल्ली में 81 साल की महिला से बलात्कार और हत्या के मामने में...

निशांत के हवाले से बताया जाता है कि वह किसी तरह से वहां से भागने में सफल रहा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दोनों भाई वहां खून से लथपथ पड़े थे। हालांकि इस दौरान दौनो भाइयों को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर ले जाया गया लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

घटना को लेकर लोगों पुलिस पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी किया और अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। वहीं घटना के बाद इलाके में काफी तमनाव की स्थिती दिख रही है। प्रभावित इलाके में पुराने शहर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनात की गई है।

बिहार में स्मृति ईरानी का भारी विरोध, ‘चेहरे’ पर कालिख पोत दिया

जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों यूपी पुलिस और खास कर लखनऊ की पुलिस राजनीति से प्रेरिरत दिख रही है। दरअसल पिछले दिनों एप्पल कंपनी के कर्मचारी की हत्या के मामले में दो पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन अब अन्य पुलिसकर्मी आरोपी पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं।

पेट्रोल और डीजल की कीमत में भारी कटौती, वित्त मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

loading...