Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

नेताओं के साथ हमबिस्तर होने के लिए पत्नी को मजबूर करता था कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, नाम जानकर आप भी चौक जाएंगे

उ.प्र. : आपने अक्सर समाचारों में ये देखा होगा कि लोग नौकरी पाने के लिए क्या नहीं करते वे चाहते हैं कि उन्हें जल्द से जल्द एक अच्छा पद मिल जाएँ और वो खुशी खुशी अपना जीवन व्यतीत कर सकें। इसके लिए वे जहां जी तोड़ मेहनत करते हैं, वहीं उऩ में से कुछ लोग ऐसे होते हैं जो जल्दी नौकरी या उंचा पद के चक्कर में गलत राह अख्तियार कर लेते हैं। यहीं हाल कांग्रेस के इस दिग्गज नेता का भी हैं जो जल्द से जल्द उंचा पद पाने के लिए अपनी पत्नी को ही अन्य नेताओं के बिस्तर की शोभा बनाता था, और मना करने पर वह उसे मारता पीटता ही नहीं इलेक्ट्रीक शॉट भी लगाया करता था।

Apple के एरिया मैनेजर को पुलिस ने 'ठोका', मौत के बाद कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

सबरीमाला मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया ऐतिहासिक फैसला, कहा अब महिला भी...

एक निजी समाचार चैनल के अनुसार, यह घटना उत्तर प्रदेश की हैं, जहां कांग्रेस के कार्यकारिणी सदस्य शान मोहम्मद पर उऩकी पत्नी ने यह घिनौना आरोप लगाया हैं। उसने कहा है कि, 'उसका पति अक्सर उसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के पास ले जाया करता हैं और उसे उऩ नेताओं के साथ नाज़ायज संबंध बनाने के लिए कहता हैं। जिसके बाद उसने कहा कि मेरा पति मेरा इस्तेमाल पार्टी में उंचा पद पाने के लिए करता था लेकिन वे नेता भी मेरे पति को मना करने के बजाय मेरे साथ रात गुजारते और मेरे पति को जल्द ही उंचा पद देने का लालच देकर चले जाते।'

लींग बदलने के लिए इस लड़के ने अपने ही आंटी के साथ की ऐसी हरकत, जिसे जानकर आप भी...

एक बार फिर कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख ने की पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा...

मोहम्मद की पत्नी ने कहा कि, 'यह सिलसिला लगभग पिछले 4 सालों से चल रहा था। मेरे लाख समझाने के बावजूद भी मेरे पति नहीं माने तो अंत में जाकर मैंने थाने में उऩके विरूद्ध मुकदमा दर्ज करवाया।' आपको बता दे कि फिलहाल महिला पुलिस प्रोटेक्शन की मांग कर रहीं हैं, उसे डर हैं कि उसके इस कदम के बाद उसके पति उसे जान से मारने या मरवाने की कोशिश करेंगे। पुलीस ने कहा कि हमने महिला से प्रार्थना पत्र लेकर इस घटना की जांच शुरू कर दी हैं जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके विरूद्ध शख्त कार्रवाई की जाएगी।  

आम्रपाली दुबे के इस कॉमिक अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखिए वीडियो  

loading...